Aly Goni Fans Worried: अली गोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके देखने के बाद एक्टर के फैन्स काफी ज्याजा परेशान हो गए हैं. इस वीडियो में अली गोनी का चेहरा खून से लथपथ दिख रहा है. वीडियो में अली मरून रंग का कुर्ता और काले रंग की सलवार पहने हुए नजर आ रहे हैं. अली घायल दिख रहे हैं और उन्हें चलने में भी दिक्कत हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अली गोनी (Aly Goni) की कनपटी से खून को बहते हुए देखा जा सकता है. अली गोनी के इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स को उन्हें काफी चिंता हो रही है. गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की आई इंजरी के बाद अली गोनी का ये हाल फैन्स को चिंता में डाल रहा है.


अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का क्लामैक्स सीन हुआ लीक? शॉकिंग वीडियो वायरल, फैन्स कर रहे ये डिमांड


फैन्स कर रहे रिएक्ट
वीडियो में आप देख सकते हैं कि अली अपने सेट के बाहर आते हैं और पैपराजी को कुछ पोज देते हैं. उनकी कनपटी से खून बह रहा है, जिसने फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा. अली गोनी की आंखों में पानी और बैकग्राउंड में एम्बुलेंस की मौजूदगी फैन्स की चिंता को और भी ज्यादा बढ़ा रही है. इंस्टाग्राम वीडियो पर फैन्स भी अपने कमेंट दे रहे हैं और अपनी चिंता भी जाहिर कर रहे हैं.



पिछले सप्ताह अली ने जैस्मिन को किया था चियर
बता दें कि पिछले सप्ताह अली गोली ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन की चोट के बाद उन्हें चियर करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. अली ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें जैस्मिन भसीन ट्रेडनिशनल कपड़े पहने हुए नजर आ रही थीं. दोनों ने एक-दूसरे को हग किया हुआ था और मुस्कुरा रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अली गोनी ने कैप्शन दिया खा, 'सबसे मजबूत.'


Amitabh Bachchan ने गलती से शेयर कर दी ऐसी चीज, फिर इंस्टाग्राम पर फैंस से मांगी माफी


शादी पर क्या बोली थीं जैस्मिन भसीन
बता दें कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन 'बिग बॉस 14' के दौरान करीब आए थे. हालिया इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने शादी के प्लान्स पर बात करते हुए कहा था, ''ईमानदारी से कहूं तो उस तरफ पर हम दोनों का कोई प्लान नहीं है. हमने बैठकर यह बातचीत नहीं की है कि कल कर लेते हैं या परसों कर लेते हैं. हर बार जब हम चर्चा करते हैं, तो हम कहते हैं कि जब हमारा मन होगा हम ऐसा करेंगे, लेकिन हम दोनों भी बहुत महत्वाकांक्षी और मजबूत शख्ससियत हैं.''