अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का क्लामैक्स सीन हुआ लीक? शॉकिंग Video वायरल, फैन्स कर रहे ये डिमांड
Advertisement
trendingNow12360982

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का क्लामैक्स सीन हुआ लीक? शॉकिंग Video वायरल, फैन्स कर रहे ये डिमांड

Allu Arjun's 'Pushpa 2': सोशल मीडिया पर एक फिल्म की शूटिंग का सीन वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वह अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' से है. इस सीन को 'पुष्पा 2' का क्लाइमैक्स फाइट सीन बताया जा रहा है. इस वीडियो के लीक होने के बाद फैन्स के बीच खलबली मच गई है.

'पुष्पा 2' का क्लामैक्स फाइनट सीन लीक?

Allu Arjun's 'Pushpa 2': अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' साल 2024 की मच अवेटिड फिल्मों में से एक है. सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म शुरू में 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे 6 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है. फिल्म में देरी की वजह से इसे लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट और भी बढ़ता जा रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमैक्स फाइट सीन लीक हो गया है, जिसके बाद फैन्स के बीच खलबली मच गई है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक फाइट सीन की शूटिंग को दिखाया जा रहा है. वीडियो में खून से लथपथ एक व्यक्ति को हार्नेस से लटका हुआ दिखाया गया है, जबकि दूसरे लोग इस सीन को मैनेज करने में सहायता करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) क्लिप में दिखाई नहीं दे रहे हैं, जिसके बाद फैन्स तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. 

Amitabh Bachchan ने गलती से शेयर कर दी ऐसी चीज, फिर इंस्टाग्राम पर फैंस से मांगी माफी

फैन्स कर रहे वीडियो को हटाने की मांग
हालांकि, जी न्यूज इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. लीक क्लिक के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स इसे हटाने की डिमांड कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो को हटाने की डिमांड की है, यह चिंता व्यक्त करते हुए कि यह फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स को स्पॉइलर ना दिए जाए. एक यूजर ने लिखा, 'कृपया वीडियो हटा लें! हमारे लिए क्लाइमैक्स खराब मत करो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसे महत्वपूर्ण सीन्स को लीक करना पूरी टीम की मेहनत के साथ अन्याय है.'

डिंपल कपाड़िया हो गई थीं 'कुष्ठ रोग' का शिकार, स्कूल से निकालने का सताया डर...फिर ऐसे एक एड ने बदली किस्मत

रश्मिका मंदाना का 'श्रीवल्ली' लुक भी हुआ था वायरल
बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि 'पुष्पा 2' का फुटेज ऑनलाइन सामने आया है. इससे पहले एक वीडियो में रश्मिका मंदाना को लाल साड़ी में माथे पर सिन्दूर के साथ श्रीवल्ली लुक में देखा गया था. फिल्म का सीक्वल श्रीवल्ली की शादी के बाद के जीवन को दिखाता है. इन वीडियोज के लीक के बावजूद 'पुष्पा 2' के पीछे की टीम दिसंबर में फिल्म की रिलीज को लेकर मेहनत से काम में जुटी हुई है. पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन की वापसी को लेकर फैन्स खासतौर पर उत्साहित हैं और एक बार फिर बड़े पर्दे पर उनके करिश्माई परफॉर्मेंस को देखने के लिए उत्सुक हैं.

Trending news