Amitabh Bachchan ने गलती से शेयर कर दी ऐसी चीज, फिर इंस्टाग्राम पर फैंस से मांगी माफी
Advertisement
trendingNow12360174

Amitabh Bachchan ने गलती से शेयर कर दी ऐसी चीज, फिर इंस्टाग्राम पर फैंस से मांगी माफी

Amitabh Bachchan Instagram Post: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और उसमें फैंस से माफी मांगी है. आइए, यहां जानते हैं कि आखिर किस वजह से अमिताभ बच्चन को माफी मांगनी पड़ी है. 

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Apologise to Fans: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी पुरानी फिल्मों के किस्से और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.  हाल में भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो क्लिप शेयर की थी, जिसमें वह दौड़ते नजर आ रहे थे. इस वीडियो क्लिप को अमिताभ बच्चन ने दो बार शेयर किया था. पहले बिग बी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'काम के लिए अभी भी भाग रहा हूं.' तो दूसरी बार में लिखा- 'काम के लिए अग्निपथ से लेकर अब तक भाग रहा हूं...' इस पोस्ट के बाद अब अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फैंस से माफी मांगी है. चलिए, बताते हैं कि आखिर बिग बी के माफी मांगने की नौबत क्यों आ गई. 

अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट शेयर करके माफी मांगी है. बिग बी ने लिखा- 'माफी...जो भागने वाला वीडियो शेयर किया था और कहा था अग्निपथ का है. वह गलत था. क्योंकि वह सीन फिल्म अकेला का है. शुभचिंतकों का शुक्रिया.' बिग बी का माफी मांगने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) की फिल्म 'अकेला' साल 1991 में आई थी. इस फिल्म को रमेश सिप्पी ने डायरेक्ट किया था. 'अकेला' में अमिताभ बच्चन के साथ जैकी श्रॉफ, अमृता सिंह और मीनाक्षी शेषाद्रि ने अहम रोल निभाया था.  

fallback

'मुझसे शादी करना चाहते थे...', संजय दत्त के बर्थडे पर सायरा बानो का खुलासा, दिग्गज एक्ट्रेस बोलीं- आज भी याद है... 

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) 81 की उम्र में भी जमकर काम कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन हाल ही में ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2898 एडी' में अश्वत्थामा के किरदार में दिखाई दिए हैं. और अब जल्द ही बिग बी 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 16 लेकर आने वाले हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही रजनीकांत के साथ Vettiyan फिल्म में भी नजर आएंगें. 

क्या बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं कृति सेनन? वायरल वेकेशन की फोटोज से उड़ी अफवाहें 

Trending news