Anjali Arora Support Vishal Pandey: पॉपुलर 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा को आखिरी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप' में देखा गया था, जिसके बाद वो अभी तक किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनीं, लेकिन इन दिनों वो ओटीटी पर आ रहे 'बिग बॉस ओटीटी 3' को काफी फॉलो कर रही हैं. हाल ही में शो के अंदर हुई हिंसा को लेकर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो के हालिया एपिसोड में यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को  थप्पड़ मार दिया, क्योंकि विशाल ने शो में लव कटारिया के सामने ये बोला था कि उनको अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक अच्छी लगती हैं. इस बात का पता चलने पर अरमान अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और उन्होंने बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करते हुए विशाल को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अरमान को खूब ट्रोल किया जा रहा है. 



विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरी 'कच्चा बादाम गर्ल'


इसी बीच अंजलि अरोड़ा का पोस्ट भी वायरल हो रहा है, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. अपने पोस्ट में अंजलि विलाश को सपोर्ट करती और अरमान मलिक की क्लास लगाती नजर आ रही हैं. अपने इस पोस्ट में उन्होंने यूट्यूबर की दो शादियों पर सवाल खड़े किए हैं. अंजलि ने लिखा, 'हिप्पोक्रेसी की भी हद होती है. जिस इंसान ने अपनी बीवी को धोखा दिया, सोसायटी में बकायदा गलत मैसेज दे रहे हैं कि पॉलीगेमी ठीक है, हो जाता है'. 


अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा थप्पड़, Video हुआ वायरल; क्या अब यूट्यूबर हो जाएंगे BB हाउस से बाहर?



यूट्यूबर की दो शादियों पर भड़की अंजलि अरोड़ा


उन्होंने आगे लिखा, 'इतना ही है तो विदेश जाकर बस जाओ. हमारे कल्चर में ये चीज होनी सही है? ऊपर से विशाल पांडे ने ऐसा क्या गलत बोल दिया? भाभी अच्छी लगती है, इसमें गलत क्या है? न कोई चीप कॉमेंट मारे, न कोई बदतमीजी की. तुम्हारी तरह उसने 7 दिन में पटाकर शादी के लिए प्रपोज थोड़ी कर दिया और हिंसा-वायलेंस को कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. तुम करो तो फीलिंग्स. किसी और ने अपनी फीलिंग्स एक्स्प्रेस की तो उसे थप्पड़ पड़ गया, क्यों? तुम पहले भी गलत थे अब भी गलत हो'.