नई दिल्ली:  मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में वनराज शाह (Vanraj Shah) का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अब चौकीदार बन गए हैं. अरे जनाब! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि जो तस्वीर वायरल हो रही है वो इस बात का सबूत है. वनराज शाह ना केवल सिक्योरिटी गार्ड बन गए हैं बल्कि लोगों से सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी भी मांग रहे हैं. 


वनराज शाह बना चौकीदार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वनराज शाह का किरदार 'अनुपमा' (Anupama) में सुधांशु पांडे निभा रहे हैं. हाल ही में सुधांशु की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुधांशु सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस पहने दिख रहे हैं.


 



सबसे मांग रहे नौकरी


इस तस्वीर को सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए सुधांशु ने जो कैप्शन लिखा है उससे साफ है कि एक्टर अब नौकरी मांग रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'क्या किसी को सिक्योरिटी गार्ड चाहिए?'


 



 


 


जानिए क्या चल रहा अनुपमा में


आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज (Anuj Kapadia) अनुपमा को शाह हाउस पर छोड़ेगा, जहां वनराज अनुपमा से हंस-हंसकर बात करेगा और यह देखकर अनुज को अच्छा नहीं लगेगा. दूसरी तरफ काव्या भी अनुज और अनुपमा को इस तरह देख जल भुन जाएगी. किंजल को बा और अनुपमा ठूस-ठूसकर खिलाएंगे. बा किंजल को अल्कलाइन वॉटर पीने के लिए बोलती है और कहेगी कि अगर वो नहीं पीएगी तो वो पी लेंगी. इतने में राखी दवे आकर बा को सुनाने लग जाएगी.


राखी को लगेगी तोषू और किंजल के रिश्ते की भनक


राखी दवे कहेगी कि वो अपनी बेटी के लिए बहुत सी महंगी चीजें लेकर आई है और वो यही सब खाएगी. इस पर अनुपमा कहेगी कि वो अपना सारा सामान वापस लेकर जाए. राखी तोषू और किंजल से कहेगी कि वो चेकअप के लिए चले. तोषू होने वाले बच्चे के चेकअप के लिए जाने से मना कर देगा और राखी दवे को इस बात का एहसास होगा कि किंजल और तोषू के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.


 


यह भी पढ़ें- Women's Day पर घर से निकलते ही इस एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, देखते ही करेंगे तारीफ


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें