Women's Day पर घर से निकलते ही इस एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, देखते ही करेंगे तारीफ
Advertisement
trendingNow11118526

Women's Day पर घर से निकलते ही इस एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, देखते ही करेंगे तारीफ

International Women's Day पर टीना दत्ता ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में टीना ने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो आपका दिल जीत लेंगी.

 

टीना दत्ता

नई दिल्ली:  'उतरन' ( Uttaran) सीरियल में इच्छा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) का लेटेस्ट पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में टीना ने International Women's Day पर कुछ ऐसा काम किया जिसे जानने के बाद आप भी एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थकेंगे. 

  1. महिला दिवस पर टीना दत्ता का पोस्ट
  2. तस्वीरों ने लोगों को किया इंप्रेस
  3. कही दिल की बात

सड़क पर महिलाओं को बांट रहीं फूल

टीना दत्ता (Tina Datta) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को जो भी महिला मिल रही है उसे फूल देकर महिला दिवस की बधाई दे रही हैं और उन्हें स्पेशल फील करवा रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खुश और मुस्कुराती हुई दिखाई दीं.

साथ में बैठकर खिंचवाई फोटो

इसके साथ ही टीना दत्ता  (Tina Datta) ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो फूल बेचने वाली महिलाओं के साथ बैठकर फोटो खिंचवाती भी दिखाई दीं. एक्ट्रेस की महिलाओं को साथ खिचीं ये फोटो इतनी ज्यादा सुंदर है कि आप एक्ट्रेस के इस काम की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

 

लिखा ये शानदार मैसेज

टीना दत्ता  (Tina Datta) ने कैप्शन में लिखा- 'महिला शक्तिशाली है! वह मल्टीटास्क करती है, वह पोषण करती है, वह परवाह करती है, वह प्यार करती है! हर महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं! वास्तव में यह आसान नहीं है लेकिन यही हम सभी को हमारी महाशक्तियां प्रदान करता है.'

एक्ट्रेस के दीवाने हैं फैंस

टीना दत्ता  (Tina Datta) के हर पोस्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. यहां तक कि कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट ने लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, टीना को पहचान टेलीविजन इंडस्ट्री में 'उतरन' सीरियल में निभाए गए इच्छा के किरदार से मिली थी. 

 

यह भी पढ़ें-  Sonakshi Sinha ने वारंट जारी होने वाली खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं घर पर हूं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news