Big Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को शुरू हुए महज 4 दिन हुए हैं. लेकिन घरवालों के बीच कोहराम शुरू हो गया है. 'बिग बॉस' लाइव फीड में यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) और दीपक चौरसिया के बीच इतनी ज्यादा तू-तू-मैं-मैं हुई कि घरवालों को बीच बचाव के लिए आना पड़ा. लाइव फीड में अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ खेल रहे होते हैं. इसी बात से दीपक खफा हो जाते हैं और अरमान पर बरस पड़ते हैं. दीपक अरमान को जली कटी बातें सुनाते हैं जिससे यूट्यूबर भड़क जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर किसी को रोस्ट कर रहे हो
दीपक (Deepak Chaurasia) अरमान से कहते हैं कि 'ऐसा लग रहा है कि आप हर किसी को रोस्ट कर रहे हो. तुम्हारी जितनी उम्र नहीं होगी, उतना मैंने खपाया है. हर जगह फुटेज खाने की कोशिश मत किया करो. इसी पर अरमान कहते हैं कि आपने ही राशन की बात की थी. जवाब में दीपक कहते हैं- कल से मेरा राशन बाहर निकाल देना. इस पर अरमान कहते हैं- बना भी खुद लेना.'


 



 


कृतिका से भी हुई बहस 
इसके बाद दीपक चौरसिया की अरमान की दूसरी वाइफ कृतिका से भी झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद दीपक 'बिग बॉस' से कहते हैं कि ये तीन एक साथ मिलकर खेल खेल रहे हैं. अरमान को हमेशा फुटेज खानी होती है. मामला इतना बढ़ जाता है कि बाकी घरवाले आ जाते हैं.