Actor Hospitlized: 'बिग बॉस सीजन 14' (Bigg Boss 14) में नजर आने वाले मशहूर एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) के फैंस के लिए बुरी खबर है. एजाज की अचानक तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई है कि वो इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी खुद एजाज ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर दी जिसमें वो बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में एजाज का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन हाथ जरूर दिख रहा है. एजाज की अस्पताल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर के वायरल होते ही फैंस जल्द ही एक्टर के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.


इस बीमारी से हैं पीड़ित


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एजाज खान (Eijaz Khan) ने इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है. उसके कैप्शन में लिखा है- 'साल्मोनेला एंटरिका सेरोवर टाइफी (टाइफाइड) .... मैं कमाल हूं. फोन मत करो. एक्टर की इस तस्वीर के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है और एक्टर के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.


 



 


पवित्रा पुनिया ने भी शेयर की फोटो


एजाज खान (Eijaz Khan) की गर्लफ्रेंड और जानी-मानी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर अस्पताल की है. इस तस्वीर में दोनों का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन पवित्रा एजाज का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही तस्वीर पर कैप्शन लिखा है- 'हीलिंग. ठीक हो रहा है.' 


 



 



 


लंबे वक्त से कर रहे डेट


पवित्रा पुनिया और एजाज खान एक दूसरे को 'बिग बॉस 14' से डेट कर रहे हैं. इस शो में इन दोनों सितारों ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. जहां पर ये दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. वहीं शो के दौरान ही इन दोनों ने अपने प्यार का इजहार कर दिया था. इसके बाद से ही ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ हैं. 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर