Pavitra Punia Video: पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) की लव स्टोरी 'बिग बॉस सीजन 14' (Bigg Boss 14) से शुरू हुई थी.  इस सीजन में इन दोनों का ना केवल फैंस को झगड़ा देखने को मिला बल्कि दोनों के कई रोमांटिक मोमेंट भी फैंस को देखने को मिले. इस शो के बाद भी दोनों एक साथ है और फिलहाल लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. वहीं अब पवित्रा पुनिया ने सोशल मीडिया पर एजाज खान के साथ ऐसा व वीडियो शेयर कर दिया है जो कि वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवित्रा और एजाज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झूला झूलते दिखीं पवित्रा


इस वीडियो में आप देखेंगे कि पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) घर की बालकनी में झूला झूलते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कलरफुल नाइट सूट पहने हुई हैं. इसके साथ ही मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. जबकि पीछे बैकग्राउंड में एजाज खान की आवाज आ रही है. जिसे सुनकर पवित्रा जोर-जोर से हंस रही हैं.


 



 


गमले के पीछे जाकर छिपा डॉगी


इस वीडियो में आप देखेंगे कि पवित्रा और एजाज (Eijaz Khan) का पालतू डॉगी गमले के पीछे जाकर छिप गया है. इसके साथ ही इन दोनों को चुपचाप घूर रहा है. एजाज डॉगी के साथ मस्ती के मूड में है और भौंकने की आवाज निकालने लगते हैं. जिसे सुनकर पवित्रा तो हंसने लगती हैं लेकिन डॉगी कुछ भी रिएक्ट नहीं करता है.


 



 


लिखा ये कैप्शन


इस वीडियो को पवित्रा पुनिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम वीडियो पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'नाइट टाइम फन.' पवित्रा के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. 


 



 


खूब वायरल हुई थी ये फोटो


पवित्रा पुनिया ने कुछ दिन पहले अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी थी जो कि वो खूब वायरल हुई थी. इस फोटो में पवित्रा लेटी हुई थीं. एक्ट्रेस की दूसरी तरफ एक लकड़ी का लंबा सा टुकड़ा था जिस पर एक्ट्रेस के सिर के पास एजाज खान खड़े थे. इस फोटो को लो एंगल से इस तरह से क्लिक किया गया था ताकि ऐसा लगे कि एजाज ने पवित्रा के ऊपर पैर रख दिया है. तस्वीर में पवित्रा और एजाज दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए पवित्रा ने कैप्शन में लिखा था- 'कहावत- छाती पे बैठना. तुम्हें तो मैं सिर पे बैठाकर रखूं बेबी.'  


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर