15 साल के लीप के बाद ये 5 सितारे छोड़ देंगे Anupama,नाम जान लगेगा झटका!
Advertisement
trendingNow12453797

15 साल के लीप के बाद ये 5 सितारे छोड़ देंगे Anupama,नाम जान लगेगा झटका!

रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' जल्द ही लीप लेने वाला है. इस शो में लीप के बाद कई किरदारों के छुट्टी होने की खबर है. तो चलिए आपको बताते हैं कि 15 साल के लीप के बाद शो में कौन से किरदार नजर नहीं आएंगे.

रुपाली गांगुली

Anupama Leap: 'अनुपमा' शो में 15 साल का लीप आने वाला है. इस शो के दो अहम किरदार वनराज शाह और काव्या ने पहले ही शो से किनारा कर लिया है. जिसके बाद सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा आध्या के साथ बिना ज्यादा सुख-सुविधाओं के आशा भवन में खुशी-खुशी रह रहे हैं. इस बीच शो के लीप लेने के बाद कुछ सितारों की शो से छुट्टी होने की खबरें आ रही हैं. जानिए उन किरदारों के नाम जो शो में लीप के बाद नजर नहीं आएंगे.

लीप के बाद नहीं दिखेंगे ये किरदार
इंडिया फोरम की रिपोर्ट में सूत्रों की मानें तो डिंपल का किरदार लीप के बाद शो से गायब हो जाएगा. इसके साथ ही अनुपमा का बड़ा बेटा तोषू, तपिश, आध्या और किंजल भी लीप के बाद अनुपमा शो का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में इतना तो साफ है कि मेकर्स इस शो की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स लाने वाले हैं.

ये एक्टर करोड़पति से बना कंगाल, रोड किनारे तक बेचनी पड़ी सब्जियां, 25 साल तक किया राज, दर्दनाक है पूरी कहानी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

उर्फी जावेद की बहन असफी के बाद डॉली जावेद ने भी मारी Bigg Boss 18 को लात? पोस्ट में किया खुलासा

 

बदलेगा अनुपमा का लुक
जानकारी के मुताबिक डिंपल के किरदार की सीरियल में मौत हो जाएगी. खबरें तो ये भी हैं लीप के बाद अनुपमा और अनुज दोनों का लुक बदल जाएगा. यहां आपको बता दें कि अनुपमा में अभी तक 3 बार लीप आ चुका है. ऐसे में इस नए लीप के बाद शो की कहानी में क्या बदलाव आएगा ये देखने वाला और दिलचस्प होगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

  
क्या रुपाली की वजह से मदालसा ने छोड़ा छो?
ऐसी खबरें आ रही थी की मदालसा शर्मा ने रुपाली गांगुली की वजह से शो से किनारा किया है. इस खबर पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने अगर शो छोड़ा है तो मैंने खुद की वजह से छोड़ा है. मेरे अपने कुछ रीजन्स हैं. मैंने किसी की वजह से शो नहीं छोड़ा है.'

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news