Abhishek Kumar Mother On Breakup With Isha Malviya: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) की शुरुआत से अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, लेकिन घर में समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की एंट्री के बाद ईशा और अभिषेक का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद समर्थ-ईशा लगातार अभिषेक को पोक करते नजर आ रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, हाल ही में अभिषेक की मां ने ईशा और अभिषेक के ब्रेकअप पर अपना रिएक्शन देते हुए खुलकर बात की. हाल ही में फैमिली वीकेंड में बिग बॉस के घर में अभिषेक की मां भी गई थीं, जिसके बाद उनकी मां ने एक बड़े मीडिया हाउस से बात करते हुए अभिषेक और ईशा के रिश्तों और ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने अपने बेटे पर लगा एग्रेसिव होने वाले आरोप करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'हम घर पर तीन लोग हैं. ये एक अलग माहौल है. 



वे उसको लगातार पोक कर रहे थे - अभिषेक की मां 


वहां प्यार है लेकिन बिग बॉस के घर में बहुत सारे लोग हैं. उनकी अलग-अलग तरीके और अलग-अलग राय हैं. ये सभी अलग-अलग जगहों से आए हैं, लेकिन वे सभी मेरे बच्चे पर आरोप लगाते हैं. स्वाभाविक रूप से ऐसा होगा. घर पर ये एक अलग चीज है'. अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मारने वाली घटना के बारे में बात करते हुए कहा, 'ये वही था जिसने उनके बेटे के साथ बदमाशी की थी. यह बहुत गलत था. ये केवल मजाक नहीं बल्कि धमकाना था'. वे लगातार अभिषेक को पोक कर रहे थे'. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, 'उन्होंने उसके मुंह के अंदर टिश्यू डाल दिया और उस पर कंबल फेंक दिया'. 



मुझे खुशी से ईशा से ब्रेकअप हो गया - अभिषेक की मां 


उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'जाहिर तौर पर वो प्रतिक्रिया देगा. अभिषेक का ऐसा करना केवल एक प्रतिक्रिया थी'. साथ ही अभिषेक की मां ने ईसा संग अभिषेक के ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे ख़ुशी है कि उनका ब्रेकअप हो गया. मैं इससे खुश हूं'. उन्होंने कहा, 'ईशा से ब्रेकअप के बाद अभिषेक बहुत बुरे हाल मे था, लेकिन उन्होंने उन्हें अच्छे से संभाला. ईशा से ब्रेकअप के बाद अभिषेक काफी दुखी था. वो उससे बहुत प्यार करता था. ये हम सभी के लिए एक मुश्किल दौर था, लेकिन हमने उसे संभाला'.