Bigg Boss 17: स्टैडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अपनी निजी लाइफ पर कम ही बात करते हैं. लेकिन हाल ही में बिग बॉस में घरवालों के सामने मुनव्वर ने अपनी इस हंसी खुशी के पीछे दिल में छिपे दर्द को बयां किया. ये कहते हुए मुनव्वर की आंख से आंसू छलक पड़े.मुनव्वर का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 
 
5 साल का है बेटा
मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इससे पहले 'लॉकअप सीजन 1' में नजर आए थे. शो के दौरान मुनव्वर अपनी निजी लाइफ पर कुछ भी कहने से बचते दिखे. लेकिन 'बिग बॉस' में पहली बार मुनव्वर ने अपने दिल का दर्द बयां किया और ये बताते हुए उनकी आंख भर आई.  मुनव्वर इस वीडियो में नील भट्ट से बात कर रहे हैं. मुनव्वर नील से कहते हैं- 'मेरी एक्स वाइफ की हाल ही में शादी हुई है और बेटे की कस्टडी मेरे पास है. वो 5 साल का है और कुछ महीने पहले ही मुझे कस्टडी मिली है. जब वो मेरे पास आया तब मुझे एहसास हुआ कि मैं क्या हो रहा था. बीते 3-4 महीनों में मैं उससे काफी अचैट हो गया हूं.' ये कहते हुए मुनव्वर भावुक हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


सीक्रेट वेडिंग का किया खुलासा
मुनव्वर ने पहली बार अपनी शादी का खुलासा 'लॉकअप शो' में किया था. मुनव्वर ने शो में बताया था कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी. लेकिन अब दोनों अलग हो गए. 'बिग बॉस 17' की बात करें तो मुनव्वर का खेल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शो में कुछ दिन पहले मनुव्वर का खानजादी और मनारा चोपड़ा के साथ झगड़ा हुआ था. खास बात है कि मुनव्वर शो में एंट्री करने के बाद से ही छाए हुए हैं. आपको बता दें, 'बिग बॉस 17', 15 अक्टूबर से ऑनएयर हुआ है.