Bigg Boss 17 New Promo: फेमस टीवी शो बिग बॉस 17 अब धीरे धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो के फिनाले में अब कुछ दी दिन बाकी है. लोग अब विनर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में सलमान खान शो में बचे पांच कंटेस्टेंट में से एक का सफर खत्म होने का ऐलान कर रहे हैं. वहीं, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन को गले लगाकर रोते हुए नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं विक्की जैन


कलर्स चैनल ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं,  'ईशा, विक्की और अंकिता, आज फिनाले से बस एक हफ्ते दूर जिसका सफर इस घर से खत्म हो रहा है, उसका नाम है...' इसके बाद अंकिता अपने पति विक्की जैन से लिपटकर रोते नजर आ रही हैं. कयास लगाया जा रहा है कि विक्की जैन शो के आखिरी हफ्ते में घर से बाहर हो सकते हैं. बता दें कि बिग बॉस-17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होना है. फिनाले की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. इससे पहले आयशा खान को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. 



विनर की रेस में हैं अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी


अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी के बीच फिनाले में तगड़ी टक्कर देखने के लिए मिलेगी. दोनों के गेम प्लान को लोगों ने बहुत पसंद किया है. बता दें कि अंकिता सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही है, इसलिए उन्हें लंबे समय से बहुत ज्यादा वोटिंग मिलती आ रही है. वहीं, मुनव्वर फारूकी की फैन आर्मी भी बहुत बड़ी है. हालांकि, विजेता होगा कौन यह जानने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा.