Bigg Boss 17 Salman Khan Show: बिग बॉस 17 में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ अंकिता-विक्की के झगड़ों को खूब लाइमलाइट मिल रही है. वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस अपने गेम से कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ ऑडियंस को भी हैरान कर दे रहे हैं. जी हां...बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दिवाली बैश देखने को मिली है. जिसे बिग बॉस एक एक्सक्लूसिव इवेंट बताते हैं, जिसमें सिर्फ कुछ ही कंटेस्टेंट्स को एंट्री मिलती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस ने घरवालों के मुंह पर लगाई टेप


बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि यह दिवाली वाला हफ्ता है, तो आज घर में दिवाली बैश है. यह एक एक्सक्लूसिव इवेंट है जहां सिर्फ वही लोग एंट्री कर पाएंगे जिन्हें इंविटेशन मिलेगा. बिग बॉस आगे बताते हैं कि समय-समय पर इंवाइट आते रहेंगे, अगर आपका नंबर  लगा तो बिग बॉस दिवाली बैश के दरवाजे आपके लिए खुल जाएंगे. दिवाली बैश के लिए अंकिता, मुनव्वर, मनारा, समर्थ, ईशा समेत कुछ घरवालों को इंवाइट मिलता है. दिवाली बैश में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट मुंह पर टेप लगाकर मीडिया के सामने जमकर पोज करते हैं. 



अभिषेक ने खानजादी पर निकाला गुस्सा


दरअसल, बिग बॉस एक टास्क देते हैं, जहां कंटेस्टेंट्स के सामने कुछ कार्ड्स रखे होते हैं. इन कार्ड्स में नंबर नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स की फोटो छपी होती है, और जिस भी कंटेस्टेंट के पास दूसरे का कार्ड आता है तो उसे बिना नाम रिवील किए बुराई करनी होती है. जिसका अभिषेक जमकर फायदा उठाते हैं और खानजादी को खरी-खरी सुनाते हैं. अभिषेक बिना खानजादी का नाम लिए यह तक कह डालते हैं कि वह हमेशा किसी ना किसी का हाथ थामकर चलती हैं. और हमेशा बोलती है घर जाना है घर जाना है तो चली क्यों नहीं जाती.