Bigg Boss 17: टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' दिन पर दिन जीतना दिलचस्प होता जा रहा है. घर में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के बीच का गेम और रिश्ते उतना ही उलझते जा रहे हैं, जिसको लेकर हालिया एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपनी बात रखी. दरअसल, पिछले हफ्ते शो से ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को बेघर किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनके बेघर होने के बाद घर में वाइल्ड कार्ड से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की दोस्त आयशा खान (Ayesha Khan) ने एंट्री मारी. आयशा के एंट्री करते हुए घर में काफी तहलका मच गया. आयशा ने मुनव्वर पर कई आरोप लगाए. इतना ही दोनों के बीच का रिश्ता कुछ दर्शकों को भी समझ के बाहर है. हाल ही में बिग बॉस का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सलमान आयशा और मुनव्वर की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. 


सलमान ने लगाई आयथा-मुनव्वर की क्लास


जारी किए गए 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) प्रोमो में सलमान, आयशा से बिग बॉस के घर में आने का मकसद पूछते नजर आ रहे हैं और साथ ही गुस्से में उनको डांटते नजर आ रहे हैं. सलमान की बात सुनने के बाद आयशा कहती हैं वो बस मुनव्वर से माफी मांगना चाहती थीं, जिस पर सलमान कहते हैं 'माफी मांगने के लिए नेशनल टेलीविजन ही मिला'. 



फूट-फूट कर रोने लगीं आयशा 


सलमान आगे कहते है, 'चलो झगड़े हर किसी में होते हैं, लेकिन ऐसे झगड़े एक नेशनल टेलीविजन में आकर नहीं होते मुनव्वर. स्टैंड अप कॉमेडी में आप पता नहीं क्या क्या बोलते हैं, लेकिन यहां नहीं बोल पा रहे. जैसे आपका रिश्ता दिख रहा है, वो नाराजगी वाला रिश्ता नहीं दिख ही नहीं रहा है. ये क्या गेम चल रहा है'. इतना ही नहीं, सलमान की बात सुनने के बाद आयशा का ब्रेक डाउन हो जाता है और वो फूट-फूट कर रोने लगती हैं, जिनको अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) संभालती हैं और चुप करवाती हैं.