Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में सिर्फ एक और दिन नहीं था, यह 'सोमवार का वार' एपिसोड था. एपिसोड की शुरुआत भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के घर में प्रवेश करने के साथ हुई और उन्होंने घर के सदस्यों के साथ कुछ हंसी-मजाक किया. इसके अलावा एपिसोड में एक इमोशनल एंगल भी देखा गया. लेकिन इसके साथ ही यह एक और दिन था, जब विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच एक और लड़ाई थी. अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की (Vicky Jain) की लड़ाई अब रोजमर्रा की घटना बन गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के आने पर जमकर हंसी-मजाक और मस्ती हुई. भारती और हर्ष के जाने के बाद बिग बॉस ने मोहल्ले के सभी सदस्यों को बुलाया और घोषणा की कि समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) को घर से बाहर जाना होगा. समर्थ मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ चले जाते हैं, जबकि ईशा मालवीय (Isha Malviya) रोने लगती हैं. मनारा (Mannara Chopra) समर्थ की तारीफ करते हुए कहती हैं, "तुम बहुत प्यारे लड़के थे और मैं तुम्हें याद करूंगी." विक्की ने उन्हें शो का सबसे बड़ा एंटरटेनर बताया. अंकिता और सभी ने समर्थ को गले लगाया जबकि अभिषेक ने जाते समय समर्थ से सॉरी कहा.



फिर लड़े अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
इसी एपिसोड में अंकिता और विक्की के झगड़े ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया. जब एक्ट्रेस ने अपने बिजनेसमैन पति को उनकी ड्यूटी याद दिलाई तो यह बात उनके ईगो को रास नहीं आई. विक्की को अंकिता पर चिल्लाते हुए यह कहते हुए देखा गया कि वह अब कैप्टन नहीं हैं. लड़ाई इस स्तर तक बढ़ गई कि अंकिता को यह कहते हुए सुना गया, 'मैं जा रही हूं तुझे छोड़ कर'.


घर में बचे हैं सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स
समर्थ जुरेल के जाने के बाद बिग बॉस 17 के घर में 8 प्रतियोगी बचे हैं, जिनमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, अरुण मैशेट्टी, मनारा चोपड़ा और नई वाइल्डकार्ड आयशा खान शामिल हैं. 28 जनवरी को शो को अपना अंतिम विजेता मिल जाएगा.