Munawar Faruqui and Mannara Chopra Video: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 17 खत्म हो चुका है. लेकिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स सुर्खियों से उतरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस 17 के पहले रनरअप अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने को-कंटेस्टेंट्स के लिए पार्टी दी थी, जहां मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और मनारा चोपड़ा भी साथ नजर आए. जी हां...शो खत्म होने के बाद मुनव्वर और मनारा (Mannara Chopra) पहली बार साथ नजर आए हैं. लेकिन यहां भी मुनव्वर ने मनारा चोपड़ा की टांग खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और सरेआम एक्ट्रेस की खिल्ली भी उड़ा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुनव्वर ने उड़ाया मनारा का मजाक!


अभिषेक कुमार ने बीती शाम यानी 6 फरवरी को बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए शानदार पार्टी दी थी. जहां मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Bigg Boss), मनारा चोपड़ा, आयशा खान, नाविद सोले, सोनिया बंसल, रिंकू धवन, अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी समेत कई बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. जहां से मुनव्वर और मनारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन मनारा के फीमेल कैटेगरी विनर वाले कमेंट का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.  



मुनव्वर-मनारा का वीडियो वायरल


वायरल वीडियो में मुनव्वर, मनारा (Mannara Chopra Video) और अभिषेक दिखाई दे रहे हैं. तभी मुनव्वर कहते हैं यहां दो विनर हैं, इसके बाद हंसने लगते हैं. मुनव्वर की यह बात सुनकर मनारा चोपड़ा फेशियल एक्सप्रेशन देती हैं और अभिषेक के कंधे पर अपना सिर रख देती हैं. तभी अभिषेक कमेंट करते हैं कि NRI कैटेगरी में नाविद विनर है. औऱ इसके बाद अभिषेक- मुनव्वर दोनों ही हसंते हैं...मनारा फिर मुनव्वर की तरफ इशारा करती हैं और यह किस कैटेगरी में विनर हैं. तब मुनव्वर कहते हैं- मैं विनर कैटेगरी में हूं. इसके बाद मनारा, मुनव्वर को बधाई देती हैं.


क्यों किया मुनव्वर ने कमेंट?


बता दें, बिग बॉस 17 के फिनाले के बाद मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra Bigg Boss) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में बिग बॉस विनर इन फीमेल कैटेगरी लिख दिया था. जिसकी वजह से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई थीं. फिर मनारा ने इस बायो को अपने इंस्टाग्राम से हटा लिया. लेकिन मुनव्वर मजाक बनाने से बाज नहीं आए और उन्होंने पहले अपने इंस्टाग्राम लाइव में मनारा के फीमेल कैटेगरी विनर का मजाक बनाया और अभिषेक की पार्टी में.