रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज 21 जून 2024 से हो चुका है. इस बार होस्ट के रूप में अनिल कपूर नजर आए हैं. वहीं जाने-माने चेहरों ने कंटेस्टेंट्स बनकर घर में एंट्री ली. शो में आए घरवालों को अभी एक दिन ही हुआ है कि लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए हैं. पहला झगड़ा हुआ है एक्टर साई केतन और सना मकबूल के बीच. चलिए बताते हैं आखिर क्यों दोनों भिड़ गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल और एक्टर साई केतन राव के बीच खाने को लेकर झगड़ा हो गया. आने वाले एपिसोड में आप नाश्ते को लेकर दोनों को झगड़ते हुए देखेंगे, घर के सदस्य वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन के ग्रुप में बंटते दिखाई देंगे.


कैसे शुरू हुआ झगड़ा
झगड़ा तब शुरू होता है जब रणवीर शौरी बैलेंस डाइट को लेकर चिंता जताते हुए चंद्रिका दीक्षित और पायल मलिक से खाना बांटने में भेदभाव को लेकर सवाल करते हैं.
इससे तीखी बहस शुरू हो जाती है. वेजिटेरियन कंटेस्टेंट राशन की कमी की बात कहकर रणवीर को समझाते हैं.



सना और साई केतन के बीच बहस
इस बीच सना और साई केतन के बीच बहस बढ़ जाती है. साई कहते हैं, "नाश्ते में सिर्फ दो अंडे एक्सेप्टेबल नहीं हैं. हम भूखे रह जायेंगे. अपने फैसले और राय हम पर न थोपें." इस पर सना ने साई के लिए खाना बनाने से मना कर दिया.


खाने पर लड़ाई
यह देख साई ने कहा, "मुझे तुम्हारा खाना या अंडे नहीं चाहिए. मुझे तुम्हारी बातें मानने की जरूरत नहीं है, तुम बिग बॉस नहीं हो. अपनी एक्टिंग बाहर के लिए बचाकर रखो और हर चीज में खुद को विक्टिम दिखाना बंद करो."


बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट
दोनों के बीच बढ़ती लड़ाई को देख अन्य कंटेस्टेंट्स बीच-बचाव के लिए आते हैं और उन्हें शांत कराते हैं. मालूम हो, इस बार घर में 16 कंटेस्टेंट हैं, जिसमें लव कटारिया, नीरज गीयत, सना मकबूल, साईं केतन राव, नावेद शेख उर्फ नैजी, पौलोमी दास, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, चन्द्रिका दीक्षित, विशाल पांडे, रणवीर शौरी, मुनीष खटवानी शामिल हैं.


इनपुट: एजेंसी