चार साल में पहली बार आ रही थी भारत, प्लेन में बैठी और हो गई मौत, एयरलाइंस वालों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow12317028

चार साल में पहली बार आ रही थी भारत, प्लेन में बैठी और हो गई मौत, एयरलाइंस वालों के उड़े होश

Death in Plane: रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनप्रीत कौर एक छात्रा थीं और वह ऑस्ट्रेलिया पोस्ट में काम कर रही थीं. उनका सपना शेफ बनने का था. वह चार साल में पहली बार वापस अपने परिवार से मिलने भारत आ रही थीं. लेकिन जैसे ही वह फ्लाइट में बैठीं, उनको परेशानी शुरू हो गई और वह अपनी सीट पर ही गिर गईं.

चार साल में पहली बार आ रही थी भारत, प्लेन में बैठी और हो गई मौत, एयरलाइंस वालों के उड़े होश

Indian-Origin Girl Died in Plane: ऑस्ट्रेलिया से एक दुखद घटना सामने आई है. 24 साल की भारतीय मूल की एक युवती की फ्लाइट टेकऑफ होने से पहले ही मौत हो गई. यह घटना 20 जून की है. Qantas एयरवेज की फ्लाइट मेलबर्न से दिल्ली आ रही थी लेकिन उससे पहले ही मनप्रीत कौर की मौत हो गई. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनप्रीत कौर एक छात्रा थीं और वह ऑस्ट्रेलिया पोस्ट में काम कर रही थीं. उनका सपना शेफ बनने का था. वह चार साल में पहली बार वापस अपने परिवार से मिलने भारत आ रही थीं. लेकिन जैसे ही वह फ्लाइट में बैठीं, उनको परेशानी शुरू हो गई और वह अपनी सीट पर ही गिर गईं.

उनके दोस्त गुरदीप ग्रेवाल ने हेराल्ड सन को बताया, 'जब वह प्लेन में बैठी तो उसे अपनी सीटबेल्ट लगाने में दिक्कत हो रही थी. फ्लाइट टेकऑफ होने से पहले, वह अपनी सीट पर गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.'  

Qantas के फ्लाइट क्रू और इमरजेंसी सर्विसेज ने मनप्रीत को मेडिकल हेल्प देने की कोशिश की लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह टीबी की समस्या से जूझ रही थीं. 

मनप्रीत के दोस्त ग्रेवाल ने कहा कि एयरपोर्ट आने से पहले उसकी तबीयत खराब हो रही थी. लेकिन जैसे-जैसे वह फ्लाइट में जाकर बैठ गई. गुरदीप ने अपनी दोस्त के लिए GoFundme कैंपेन शुरू किया है ताकि फंड जुटाकर मनप्रीत के परिवार की इस मुश्किल घड़ी में मदद की जा सके.

फंडरेजिंग पेज पर उसने लिखा, मेरी अजीज दोस्त मनप्रीत हमें छोड़कर चली गई हमारे दिल में एक खाली जगह छोड़कर.ग्रेवाल ने फंडरेजिंग पेज पर लिखा, 'हम उनके निधन पर शोक मना रहे हैं, हम उनकी यादों का सम्मान करने और जरूरत के समय में उनके परिवार की मदद करने के लिए एक साथ आना चाहते हैं.' विक्टोरिया पुलिस फिलहाल शव का परीक्षण कर रही है और मनप्रीत के निधन पर Qantas ने शोक जताया है.   

Trending news