Munawar Faruqui ने नई बेगम के साथ शेयर की पहली फोटो, मिनटों में हो गई वायरल
Advertisement
trendingNow12316095

Munawar Faruqui ने नई बेगम के साथ शेयर की पहली फोटो, मिनटों में हो गई वायरल

Munawar Faruqui New Wife: दूसरी शादी की खबरों के बीच फाइनली मुनव्वर फारुकी ने अपनी नई बेगम के साथ तस्वीर शेयर कर ही दी. मुनव्वर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक में वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. 

मुनव्वर फारुकी और मेहजबीन कोटवाला.

Who is Munawar Faruqui Second Wife: कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने फाइनली मेहजबीन कोटवाला के साथ अपनी शादी कंफर्म कर दी है. मुनव्वर फारुकी ने संडे की शाम, इंस्टाग्राम पर दुबई ट्रिप की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. जिसमें से आखिरी फोटो में मुनव्वर (Munawar Faruqui) अपनी नई बेगम के साथ  दुबई के खूबसूरत नजारे लेते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही साथ मुनव्वर और मेहजबीन की पहली मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

मुनव्वर ने नई बेगम के साथ शेयर की पहली फोटो

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें पहली में वह सोफे पर बैठे, दूसरे पर दुबई की सड़कों पर घूमते, तीसरे में इविनिंग एन्जॉय करते दिख रहे हैं.  कॉमेडियन और बिग बॉस विनर ने दुबई ट्रिप की झलकियों के आखिरी में अपनी दूसरी पत्नी मेहजबीन के पोज करते हुए भी फोटो शेयर की है. हालांकि मुनव्वर और मेहजबीन दोनों का ही चेहरा तस्वीर में नहीं दिख रहा है. लेकिन मेहजबीन के मुनव्वर के पोस्ट पर कमेंट से दोनों का रिश्ता फाइनली ऑफिशियल माना जा रहा है. 

रोमांटिक फोटो और वीडियो भी वायरल 

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Second Wife) के फोटो पोस्ट करने के बाद कुछ अन्य तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें मुनव्वर और मेहजबीन दोनों साथ में केक काटते और रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. मुनव्वर और मेहजबीन की वायरल तस्वीर और वीडियो क्लिप देविका नाम के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की गई हैं. जिसमें पोटो में मुनव्वर और मेहजबीन साथ बैठे कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं. तो वीडियो क्लिप में मुनव्वर अपने हाथों से मेहजबीन को केक खिलाते और फिर गाल पर किस करते दिखाई दे रहे हैं.  

'कल्कि 2898 एडी' पर हुई नोटों की झमाझम बरसात, प्रभास की फिल्म ने संडे को किया धांसू कलेक्शन

दुबई में सेलिब्रेट की वन मंथ एनिवर्सरी

मुनव्वर फारुकी (Munawar and Mehzabeen Photo) की नई बेगम मेहजबीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए तैयार होती दिख रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में महजबीन ने लिखा- वन मंथ एनिवर्सरी. अल्लाहुम्मा बारिक. 

43 की उम्र में 23 का नूर, बॉसी लुक में Shweta Tiwari लगीं हूर; मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

Trending news