टीवी एक्टर ने अनोखे अंदाज में मांगा काम, बोले - 'दीपिका पादुकोण का सबसे प्यारा बेबी बंप भी सामने आ गया है...'
Advertisement
trendingNow12316309

टीवी एक्टर ने अनोखे अंदाज में मांगा काम, बोले - 'दीपिका पादुकोण का सबसे प्यारा बेबी बंप भी सामने आ गया है...'

Karan Patel Asks for Work on Instagram: मशहूर टेलीविजन अभिनेता करण पटेल ने हाल ही में बेहद ही अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर काम मांगा है. करण पटेल लोकप्रिय टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए थे.

 

एक्टर के काम मांगने का स्टाइल कर रहा हैरान...

Karan Patel Asks for Work on Instagram: 'ये है मोहब्बतें' फेम टेलीविजन एक्टर करण पटेल ने सोशल मीडिया पर काम मांगा है. करण पटेल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें काम की जरुरत है और अगर कोई कास्टिंग कर रहा हो तो प्लीज उन्हें बताए. करण पटेल का यह इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

करण पटेल (Karan Patel) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने लिखा, ''ठीक है, तो अब जब आम चुनाव खत्म हो गए हैं, भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीत लिया है, दीपिका पादुकोण का सबसे प्यारा बेबी बंप भी सामने आ गया है, नई मम्मी और डैडी को बधाई. अब, क्या हम कृपया काम पर वापस आ सकते हैं, और अगर कोई कास्टिंग कर रहा है तो मुझे बताएं.''

fallback

कई बार ठुकरा चुके 'बिग बॉस' का ऑफर 
बता दें कि करण पटेल ने रिएलिटी शो के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर करते हुए कई बार 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में शामिल होने के ऑफर को ठुकरा दिया है. उन्होंने पहले इस रिएलिटी शो की 'गंदा और अपमानजनक' कहकर आलोचना की थी. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ किया गया कि उनके कमेंट को गलत समझा गया है.करण ने शो को नापसंद करने के अपने कारणों के बारे में बात की और इस बात पर जोर दिया कि मेजबान सलमान खान का सपोर्ट पाने से हमेशा एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में अवसर नहीं मिलते. 

कौन हैं वो लेडी सुपरस्टार, जो दूसरे धर्म से बनीं हिंदू, सालों पहले SRK की फिल्म का ठुकरा दिया था ऑफर

करण पटेल का करियर
करण पटेल के एक्टिंग करियर की शुरुआत 2003 में 'कहानी घर घर की' के साथ हुई थी. इसके बाद करण को 'कसौटी जिंदगी की', 'केसर', 'काव्यांजलि', 'कसम से', 'करम अपना अपना', 'कस्तूरी' जैसे कई टेलीविजन धारावाहिकों में देखा गया, लेकिन पहचान उन्हें 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाकर मिली. इसके अलावा करण 'नच बलिये 3', 'सर्वाइवर इंडिया', 'कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट', 'झलक दिखला जा 6', 'खतरों के खिलाड़ी 10' जैसे रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रहे. करण ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है. 2021 के बाद से करण टेलीविजन कि दुनिया से दूर हैं. हालांकि, उन्होंने 2022 में फिल्म 'रक्तांचल 2' में काम किया था. 

Trending news