Boman Irani On Amitabh Bachchan Jalsa: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसके अब तक कई एपिसोड आ चुके हैं और कई कंटेस्टेंट्स अब तक शो से लाखों की राशि जीत कर घर जा चुके हैं. साथ ही शो को इस सीजन का पहला करोड़पति भी मिल चुका है. वहीं, शो के हालिया एपिसोड में डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान और एक्टर बोमन ईरानी शो की हॉट सीट पर बैठे. जहां उन्होंने बिग बी के सामने एक मजेदार टाइटल वाली फिल्म का ऑफर रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' के लिए अपनी एक इच्छा जाहिर की, जिसने सुनने के बाद फराह खान ने कुछ ऐसा जवाब कि वहां मौजूद लोगों क हंसी छूट गई. हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है. प्रोमो में फराह, अमिताभ बच्चन से कहती हैं, 'सर, हम चाहते हैं कि आप हमारी फिल्म में काम करें. हम आपके लिए कुछ लाए हैं'. जब अमिताभ उनसे पूछते हैं, 'क्या लाए हैं'? तो फराह उन्हें फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट देती हैं और टाइटल बताती हैं. 



'जलसा' को लेकर बोमन ने जाहिर की ये इच्छा


फराह कहती हैं, 'ये एक कॉन्ट्रैक्ट है और फिल्म का नाम है 'जब तक बच्चन''. इसके बाद अमिताभ उस कॉन्ट्रैक्ट को पढ़ते हुए कहते हैं, 'पहला पॉइंट खाना है. मिठाई में मुझे बनारस का पान चाहिए'. उन्होंने टाइमिंग पूछी, 'जब आप फ्री हों'. लोकेशन के लिए कहा, 'जहां चाहें'. इसके बाद बोमन कहते हैं, 'चलो 'जलसा' में शूट कर लेते हैं'. उनकी इस बात को सुनने के बाद फराह तपाक से कहती हैं, 'वहां जया जी हैं, वो हमें घर से निकाल देंगी' और अमिताभ उनकी इस बात पर सहमती जाहिर करते हैं और हंसने लगते हैं.


बॉलीवुड का एक ऐसा हीरो.. दर्जनों फ्लॉप फिल्म देने के बाद भी मिले नेशनल अवॉर्ड; बनाई ऐसी पहचान नहीं दे पाया कोई टक्कर; नेटवर्थ उड़ा देगी होश 



अमिताभ बच्चन ने मांगी फिल्म के लिए इतनी फीस


इतना ही नहीं, शो में मौजूद ऑडियंस ठहाके मार कर हंसने लगती है. जब अमिताभ बच्चन ने फिल्म के लिए अपनी फीस के बारे में पूछा तो फराह कहती हैं, 'हम यहां 'कौन बनेगा करोड़पति' में बहुत सारा पैसा जीतेंगे और आपको 10% देंगे'. इसके बाद अमिताभ ने मजाक में कहते हैं, 'सिर्फ 10%'? फिर फराह हंसते हुए पूछती हैं, 'क्या आप कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहे हैं या नहीं'? अमिताभ उन्हें जवाब देते हैं, 'फराह, आप तो वाकई में खतरनाक हैं. ठीक है, मैं फिल्म करूंगा, लेकिन शर्त ये है कि अगर आप मुझे केबीसी में जीती हुई राशि का 99% देंगी'. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.