डांसिंग वीडियो पर ट्रोलर्स ने भद्दे के कमेंट्स के बाद अब दीपिका सिंह ने रिएक्ट किया है. उन्होंने ट्रोलिंग को लेकर अब रिएक्ट किया है और एक और नया वीडियो शेयर किया है. चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह को हाल में ही उनके डांस वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं. इसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. दीपिका इस क्लिप में फाल्गुनी पाठक के गाने 'अइयो रामा' पर डांस करती नजर आ रही हैं. अब ट्रोलिंग पर जवाब देते हुए उन्होंने नया डांस वीडियो शेयर किया है.


दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो हाल ही में शेयर किया.  एक्ट्रेस इसमें डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन कुछ यूजर्स ने उन्हें डांस के लिए ट्रोल कर डाला. इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए लिखा 'नफरत करने वाले नफरत करेंगे, ये मुझे ट्रोल भी करेंगे. यहां मैं आपको अनपॉलिश, बिना अभ्यास, बिना तैयारी वाला वीडियो शेयर कर रही हूं.'



संध्या बिंदणी ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
टीवी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'नहीं मुझे ट्रोलर्स नहीं चाहिए, लेकिन, मैं अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना चाहती हूं.' उन्होंने आगे लिखा हां, मैं बेहतर कर सकती हूं. लेकिन, बेहतर करने के लिए हमें प्रैक्टिस की जरूरत होती है और प्रैक्टिस के लिए हमें समय की जरूरत होती है और मेरे पास बस इतना ही समय है.'


आजकल इस शो में नजर आ रहीं
संध्या फेम एक्ट्रेस ने कहा कि 'अब आगे बढ़ो और कहो कि मैं यह जानबूझकर करती हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.' टीवी एक्ट्रेस ने हैशटैग #ट्रोलर्स #स्ट्रेटटॉक जैसे हैशटैग भी लगाए. 'दीया और बाती हम' जैसे शो कर घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस अपने हालिया शो 'मंगल लक्ष्मी' में काम करती नजर आ रही हैं.


ये हॉरर फिल्म निकली ओटीटी पर रोड रोलर, सबको कुचलकर बनी नंबर 1, ये है Jio पर टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट


दीपिका सिंह ने कहा
दीपिका सिंह को कई बार उनके डांस की वजह से ट्रोल किया जाता है. वह पहले भी कह चुकी हैं कि उन्हें ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता. वह इसे बहुत शालीनता से स्वीकार करती हूं, क्योंकि आप इससे बच नहीं सकते, चाहे कितनी भी सफलता क्यों न हो.


एजेंसी: इनपुट


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.