Divyanka Tripathi News: 'ये है मोहब्बतें' में इशिता बनकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इन दिनों 'अदृश्यम' में पार्वती सहगल बनकर खूब लाइमलाइट बटोर रही थीं. इन्हीं सब के बीच खबर आई है कि दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi) का एक्सीडेंट हो गया है और वह अस्पताल में एडमिट हैं. दिव्यांका त्रिपाठी के एक्सीडेंट के बारे में एक्ट्रेस के पति विवेक दहिया की टीम ने सोशल मीडिया पर बताया है. विवेक दहिया (Vivek Dhaiya) की टीम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि दिव्यांका के हाथ की दो हड्डी भी टूट गई हैं और उनकी आज सर्जरी भी होनी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट


दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Instagram) के पति और एक्टर विवेक दहिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 18 अप्रैल की देर रात स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट किया गया. जहां लिखा था- हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन अगली सूचना तक पोस्टपोन कर दिया गया है. कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वह मेडिकल केयर में हैं. उनके ठीक होने तक विवेक उनके साथ हैं. आपके समझने और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. और दिव्यांका के जल्द ठीक होने की दुआ करने के लिए हमें ज्वाइन करें. विवेक आप सबके साथ कनेक्ट करने के लिए उत्सुक हैं.  



​'टप्पू' राज अनादकट ने क्यों छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? अब किया खुलासा


आज होगा दिव्यांका का ऑपरेशन


विवेक दहिया (Vivek Dhaiya Instagram) के इंस्टाग्राम पर एक अन्य पोस्ट भी किया गया, जिसमें एक एक्स-रे रिपोर्ट की तस्वीर पोस्ट की गई थी. एक्स-रे रिपोर्ट के साथ कैप्शन में लिखा था- दिव्यांका मैम की हाथ की दो हड्डियां टूट गई हैं और उनकी कल सर्जरी होगी. जानकारी के मुताबिक वह सुरक्षित हाथों में हैं. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी के एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद से एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने ये हैं मोहब्बतें से लाखों करोड़ों फैंस बना लिए थे. ये हैं मोहब्बतें के बाद दिव्यांका फिलहाल अदृश्यम में दिखाई दे रही थीं. 


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम' जेनिफर मिस्त्री की बहन का निधन, 45 साल की उम्र में ली अंतिम सांस  


Sea Hawks: समुद्र के जरिए होने वाली तस्करी, लूटपाट और क्राइम के ईद-गिर्द घूमती थी शो की कहानी, देखते ही देखते हो गया हिट