'तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम' जेनिफर मिस्त्री की बहन का निधन, 45 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow12209748

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम' जेनिफर मिस्त्री की बहन का निधन, 45 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Jennifer Mistry's Sister Dimple Dies At 45: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की बहन डिंपल की बहन का निधन हो गया है. डिंपल ने 45 साल की उम्र में अंतिम सांस लीं. 

 

जेनिफर मिस्त्री पर टूटा दुखों का पहाड़

Jennifer Mistry's Sister Dimple Dies At 45: जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की बहन डिंपल का निधन हो गया है. जेनिफर की बहन डिंपल एक सप्ताह से अधिक समय पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वेंटिलेटर पर रखा गया था.  45 साल की डिंपल ने 13 अप्रैल को अंतिम सांस ली. अपनी बहन की मौत पर शोक मना रहीं जेनिफर मिस्त्री ने शेयर किया है कि वे कितने करीब थे और उनके लिए स्थिति कितनी कठिन है.

जेनिफर मिस्त्री Jennifer Mistry ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया, ''बहुत कम समय में इतनी सारी मुश्किलों का सामना करना काफी दिल तोड़ने वाला है. दो साल पहले मेरे भाई का निधन हो गया था. फिर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से बाहर निकाले जाने का पूरा किस्सा और अब मेरी बहन का निधन. वह मेरे सबसे करीब थी. पैसे की कमी के कारण हम उसे बेहतर सुविधाएं नहीं दे पाए.''

ED से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को तगड़ा झटका, 97.79 करोड़ की चल-अचल संपत्ति कुर्क

बहन के जाने से दुखी हैं जेनिफर मिस्त्री
जेनिफर मिस्त्री ने आगे कहा, ''लेकिन मैं आत्मा की यात्रा में विश्वास करती हूं और शायद यह उसके जाने का समय था. मेरी मां को इससे गहरा सदमा लगा है और हम एक-दूसरे के लिए मौजूद रहने की कोशिश कर रहे हैं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal (@jennifer_mistry_bansiwal)

वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं डिंपल
बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अभिनेत्री जेनिफर अपने होमटाउन गई हैं, क्योंकि उनकी बहन अस्पताल में भर्ती थी और वेंटिलेटर सपोर्ट पर थी. जेनिफर की बहन डिंपल एक स्पेशल चाइल्ड थीं. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब डिंपल अस्पताल में भर्ती थीं, तब उनका बीपी बहुत कम था और उन्हें गालब्लैडर में पथरी भी थी.

सांस लेने में होने लगी थी समस्या
रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे-जैसे अस्पताल का बिल बढ़ता जा रहा था, उनके परिवार ने उन्हें सरकारी अस्पताल में ले जाने का फैसला किया. वहां उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया, लेकिन दो दिन बाद उनकी हालत में सुधार हुआ. जैसे ही उसके परिवार की कुछ उम्मीद बढ़ी तो उन्हें सांस लेने में समस्या होने लगी और उसकी हालत तेजी से बिगड़ती गई. लाख कोशिशों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका.

प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में 'रामायण' और 'अमर चित्र कथा' पढ़ रहीं यामी गौतम, जल्द बनने वाली हैं मां

2022 में हुआ था जेनिफर के भाई का देहांत
सितंबर 2022 में जेनिफर मिस्त्री ने अपने भाई को खो दिया था. अंतिम दिनों में उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर भी रखा गया था. कई इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया था कि कैसे भाई की मौत के बाद उन्हें अपने घर में सबका ख्याल रखना पड़ रहा है. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल आखिरी बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सोढ़ी के किरदार में नजर आई थीं.

Trending news