New Releases: प्राइम वीडियो से लेकर जी 5 (zee 5) तक ओटीटी (OTT) के तमाम प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते लगने वाला है एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का. अगर आप भी फिल्में और सीरीज देखने के शौकीन हैं तो ये हफ्ता आपके लिए खास होगा. दिवाली (Diwali)  की सफाई में आप जुटे होंगे. तैयारी भी जोरों पर होगी इस बीच अगर थोड़ा सा ब्रेक लेना चाहते हैं तो फिर ओटीटी से बढ़िया और क्या होगा. इस हफ्ते कई जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं तो कर लीजिए तैयार दिवाली को और भी खास बनाने की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो चलिए बताते है कि आने वाले 3-4 दिनों में कौन कौन सी फिल्म और वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देंगी. 


Ammu 
19 अक्टूबर यानि कि कल रिलीज होने जा रही है अम्मू जो एक सामाजिक समस्या पर बेस्ट फिल्म है. प्राइम वीडियो पर इसे आज रात 12 बजे रिलीज कर दिया जाएगा. वैसे ये एक तेलुगू फिल्म है जिसे हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. ऐश्वर्या लक्ष्मी इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों को काफी पसंद आ चुका है. 



Four More Shots Season 3
प्राइम वीडियो पर फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज सीजन 3 भी 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस सीरीज के 2 सीजन पहले आ चुके हैं और काफी सफल भी रहे. अब ये तीसरा सीजन है जिसका इंतजार बेसब्री से हो रहा था. हर बार की तरह इस बार भी मेन कास्ट में शायोनी गुप्ता, कीर्ति कुल्हरी, बानी जे और मानवी गगरू नजर आने  वाली हैं. इनके अलावा प्रतीक बब्बर, सुशांत सिंह, जिम सरभ, रोहन मेहरा और नल भूपलम भी सीरीज में दिखेंगे. 



Bimbisara 
इसी हफ्ते एक पीरीयड ड्रामा बिंबिसार मूवी भी रिलीज होने जा रही है. ये एक तेलुगू फिल्म है जो अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ये फिल्म ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार है. फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज होगी. जिसमे अभिनेता नंदमुरी कल्याण राम, राजा बिंबिसार के रोल में दिखेंगे. इसे आप जी5 पर देख सकेंगे. 
 
Tripling Season 3 
ट्रिपलिंग 3 वेब सीरीज भी इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है जिसमें सुमीत व्यास, मानवी गगरू, अमोल पाराशर, कुणाल रॉय कपूर, कुमुद मिश्रा, शरनाज पटेल जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. सीरीज का ट्रेलर तो लोगों को पसंद आया ही है उम्मीद है कि पिछले 2 सीजन की तरह ये नया सीजन भी लोगों को खूब भाएगा.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर