Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Serial Update: 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड ने दर्शकों को अपना माथा पीटने पर मजबूर कर दिया है. अब ऐसा लगने लगा है कि ट्विस्ट के चक्कर में मेकर्स ने कहानी का बेड़ागर्क कर डाला है. जो लव स्टोरी पहले सई (Ayesha Sinhj) और विराट (Neil Bhatt) की थी, उसमें पाखी (Aishwraya Sharma) को जबरदस्ती घुसाया जा रहा था. फिर कहानी में कुछ सालों का लीप दिखाया गया जो आज तक मेकर्स फैसला नहीं कर पाए हैं कि कितने साल का यह लीप है. लीप के बाद पाखी और विराट पति-पत्नी हो गए और सई एक तीसरा इंसान. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट और सई की बच्ची की उम्र


'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin) ट्विस्ट लाया गया, विराट को पता लगा सई की एक बेटी है लेकिन उसे यह नहीं पता उसकी उम्र क्या है, सई जब घर छोड़कर गई थी, उतने ही साल की बेटी उसके पास कहां से आ गई... हद तो कहानी में तब हो जाती है जब विराट सई के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए कहता है कि वह बच्ची सई और जगताप की है. ऑन स्क्रीन जिस आदमी को सरकारी अधिकारी दिखाया जा रहा है, उससे ऐसी बातें सुनना दर्शकों को रास नहीं आ रहा है. 



विराट ने बच्ची को छीन, सई को भेजा जेल 


अब फिर कहानी में ट्विस्ट आया, जब विराट को पता लगा सवि मेरी ही बेटी है. तब उसने सई को झूठे मामले में जेल भेज दिया और सवि को छीनकर अपने घर ले आया. यहीं फिर से दर्शक निराश हो गए...एक मां से बच्ची को अलग करने पर दर्शक खूब भड़क रहे हैं. कहानी को जबरन ट्विस्ट देने के चक्कर में विराट और सई की जबरदस्ती लड़ाई दिखाई जा रही है. बच्ची के मां-बाप का तलाक हुआ नहीं है...पति ने दूसरी शादी कर ली है, और वही पति सरकारी अधिकारी होने का गलत फायदा उठाकर पहली पत्नी को जेल भेज देता है और ऊपर से जबरन बच्ची को अपने घर में रख लेता है. 


सवि की कस्टडी को लेकर होगा झगड़ा 


सीरियल में अब एक और ट्विस्ट आने वाला है. जब सई और विराट सवि की कस्टडी के लिए कोर्ट में लड़ते दिखाई देंगे. सवि की कस्टडी पाने के लिए सई जगताप की मदद लेते हुए उससे शादी कर लेगी... अब सई जो अबतक सच्चाई का साथ दे रही थी, वो अपने ही पिता के खूनी से शादी कर लेगी. वहीं विराट इस बात से आगबबूला हो जाएगा कि उसकी बेटी को एक बार फिर सई अलग कर रही है. लेकिन विराट को समझ नहीं आ रहा है, कि उसकी एक और शादी हो गई है और उसका एक बेटा भी है, वो तो बस जिद्द पूरी कर रहा है.


गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स लगता है खुद ही कहानी बुनते-बुनते गुम हो गए हैं. क्योंकि भईया दर्शकों को तो यह कहानी अब समझ नहीं आ रही है. सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड्स ने दर्शकों का माथा पूरी तरह घूमा दिया है. अब सीरियल की कहानी क्या मोड़ लेती है, यह जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर