Virat and Pakhi in Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin Troll for this scene: स्टार प्लस पर आने वाला शो गुम है किसी के प्यार में काफी चर्चित सीरियल है जो लोगों के पीछे काफी समय से पकड़ बनाए हुए हैं. इसकी कहानी दर्शकों को भा रही है लेकिन अब शो में दिखाए जा रहे एक सीन को लेकर ये ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. एक सीन में विराट पाखी को आइसक्रीन डेट पर ले जाता है और ये बात शो के दर्शकों को बिल्कुल भी हजम नहीं हो रही है यही वजह है कि इसे लेकर अब फैंस शो के मेकर्स और कलाकारों को खरी खोटी सुना रहे हैं.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्लॉट को बताया घटिया कन्टेंट 
दरअसल पाखी विराट और सई के बच्चे की सरोगेट मदर बनने जा रही है. लिहाजा विराट उसके ज्यादा ध्यान रख रहे हैं और यही बात सई को खल रही है. इसके अलावा पाखी कितनी चालाक है ये हर कोई जानता है इसके बावजूद विराट का पाखी की तरफ झुकाव सई के फैंस और शो के दर्शकों को बिल्कुल भी नहीं भा रहा. इसलिए वो शो में दिखाए गए एक सीन की वजह से काफी परेशान हैं. इस सीन में पाखी विराट को अपनी आइसक्रीन खाने की इच्छा बताती हैं जिसके बाद विराट पाखी को आइसक्रीम डेट पर ले जाता है. हालांकि वहां भी वो पाखी से सई का ही जिक्र करता है लेकिन दर्शकों को विराट का पाखी के साथ डेट पर जाना पसंद नहीं आया और वो शो को ट्रोल कर रहे है. 




इस मामल मे यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर अपनी बात रख रहे हैं. गुस्से में यूजर्स इस तरह का घटिया कन्टेंट दिखाने के लिए शो के राइटर्स और मेकर्स को ही ट्रोल कर रहे हैं   



सई भी जल्द बनेगी मां
जहां पाखी सई और विराट के बच्चे को जन्म देने वाली है तो वहीं अब शो में दिखाया जा रहा है कि सई भी मां बनने वाली है. हालांकि ये बात सई ने खुद किसी को नहीं बताई है लेकिन बार-बार होती उल्टियां, जी मिचलाना और चक्कर आने के बाद हर किसी को यही लग रहा है कि सई मां बनन वाली है.   


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर