Bigg Boss 18: 'बिग बॉस' में गुणरत्न सदावर्ते को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. जिसकी वजह ना केवल उनका जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग है बल्कि उनका स्ट्रेट फॉरवर्ड नेचर भी है. खबरों की मानें को गुणरत्न शो के बीच से ही बाहर हो गए हैं. उनके अचानक शो से बाहर जाने की खबरों ने हंगामा मचाया हुआ है. हालांकि साफ-साफ रीजन तो पता नहीं चला, लेकिन इतना जरूर पता चला है कि इसके पीछे कोई कोर्ट हियरिंग है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोर्ट हियरिंग की वजह से गए अचानक बाहर
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक गुणरत्न के अचानक शो से बाहर जाने की वजह उनका किसी कोर्ट हियरिंग में जाना है. गुणरत्न की सोमवार को कोर्ट हियरिंग थी लेकिन शो की वजह से वो उसमें नहीं जा सके. ऐसे में गुणरत्न की टीम ने फैसला किया कि वो उन्हें शो से बाहर निकालेंगे, ताकि वो कोर्ट हियरिंग को अटेंड करें और उनके केस पर असर ना पड़े. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने मराठा आरक्षण के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की है. 


 



कैप्टेंसी टास्क में अरफीन खान की हुई जीत, मिला 'टाइम गॉड' का खिताब; श्रुतिका-एलिस की हुई खूब लड़ाई


क्या शो में आएंगे वापस?
रिपोर्ट्स की मानें तो हियरिंग के बाद वो शो में दोबारा वापस भी आस सकते हैं. हालांकि शो के मेकर्स भी यही चाहते हैं. लेकिन वो आएंगे वापिस आएंगे या नहीं ये कुछ डिसाइड नहीं हुआ है. वैसे तो गुणरत्न शो से बाहर जा चुके हैं. लेकिन इसे मंगलवार के टेलीकास्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा. कम वक्त में ही गुणरत्न के सेंस ऑफ ह्यूमर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 


 



 


'बिग बॉस' को दे डाली थी धमकी
कुछ दिन पहले 'बिग बॉस' ने गुणरत्न को जेल जाने को कहा था. उस वक्त गुणरत्न ने ऐसी बात कही दी थी कि उसका जवाब बिग बॉस के पास भी नहीं था. गुणरत्न ने कहा था- 'कोई मुझे जेल नहीं डाल सकता है. मेरे से सरकार डरती है. दाऊद इब्राहिम डरता है'. गुणरत्न का ये बयान खूब वायरल हुआ था.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.