Bigg Boss 18: कैप्टेंसी टास्क में अरफीन खान की हुई जीत, मिला 'टाइम गॉड' का खिताब; श्रुतिका-एलिस की हुई खूब लड़ाई
Advertisement
trendingNow12473170

Bigg Boss 18: कैप्टेंसी टास्क में अरफीन खान की हुई जीत, मिला 'टाइम गॉड' का खिताब; श्रुतिका-एलिस की हुई खूब लड़ाई

Bigg Boss 18: अरफीन खान इस सीजन के पहले कप्तान बन गए हैं और उन्हें 'टाइम गॉड' का टाइटल दिया गया है. कप्तानी के टास्क के दौरान श्रुतिका राज और एलिस कौशिक के बीच जोरदार बहस देखने को मिली. यहां जानें 'बिग बॉस' हाउस के हाइलाइट्स.

Bigg Boss 18 Highlights

Bigg Boss 18 Highlights: ‘बिग बॉस 18’ हर दिन के साथ काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है, जिसमें हर दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है. शो का पहला 'वीकेंड का वार' भी काफी इमोशंस भरा रहा. 'वीकेंड का वार' के बाद हालिया एपिसोड में पहला कैप्टेंसी टास्क हुआ, जिसमें अरफीन खान ने बाजी मारी और वो इस सीजन के पहले कैप्टन बन गए. इस बार घर के कैप्टन को ‘टाइम गॉड’ का टाइटल भी मिला है. हालांकि, अरफीन अपनी कैप्टन बनने की खुशी ज्यादा देर तक एन्जॉय नहीं कर पाए.

क्योंकि एलिस कौशिक और श्रुतिका राज के बीच की लड़ाई ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. शो के हालिया एपिसोड की शुरुआत एलिस, ईशा और अविनाश के बीच एक छोटी सी बहस से हुई, जो जल्दी ही एक बड़ी गलतफहमी बन गई. थोड़ी देर बाद, तीनों ने आपस में बातचीत करके अपने झगड़े को सुलझा लिया. लेकिन इसके बाद एलिस काफी इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने बताया कि बिग बॉस हाउस में लगातार परिवार के बारे में हो रही बातें उन्हें परेशान कर रही हैं.

अरफीन खान बने घर के पहले कैप्टन

अगली सुबह जब घरवाले नाश्ता बांट रहे थे और अपने दिन की योजना बना रहे थे, तभी शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा के बीच जोरदार बहस हो गई. अविनाश ने कहा कि वो सिर्फ खाना बनाएंगे और कोई दूसरा काम नहीं करेंगे. बात तब और बिगड़ गई जब करण वीर मेहरा भी इस बहस में कूद पड़े, जिससे माहौल और गर्मा गया. बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी टास्क के लिए एक्टिविटी रूम में बुलाया. घर के सदस्यों को उन कंटेस्टेंट्स को चुनकर बाहर करना था, जिन्हें वे 'टाइम गॉड' बनने के काबिल नहीं समझते थे. 

‘निर्माता मुझसे नाराज..’ कार्तिक आर्यन को क्यों घटानी पड़ी अपनी फीस? एक्टर ने बताया फिल्म की टीम को...

अरफीन खान ने जीता कैप्टेंसी टास्क

इसके लिए बिग बॉस ने हर कंटेस्टेंट के नाम की एक गुड़िया दी थी. कंटेस्टेंट्स को वो गुड़िया चुननी थी और बताना था कि वे किसे 'टाइम गॉड' नहीं बनाना चाहते और उसका क्या कारण है. जब श्रुतिका राज की बारी आई, तो उन्होंने एलिस कौशिक को कप्तानी की रेस से बाहर कर दिया. श्रुतिका ने कहा कि एलिस दूसरों से अच्छे से नहीं मिलती और ज्यादातर समय ईशा और अविनाश के साथ ही रहती हैं. श्रुतिका ने ये भी बताया कि एलिस कई बार उनके दक्षिण भारतीय बोलने के तरीके का मजाक बना चुकी हैं. इस कैप्टेंसी टास्क में अरफीन खान ने जीत हासिल की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन है अरफीन खान?
अरफीन खान बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के काफी करीबी माने जाते हैं. शो के शुरुआत से बी अरफीन खान ऋतिक रोशन के साथ अपने करीबी रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जो अब 'बिग बॉस 18' के पहले कैप्टन बन चुके हैं. उन्होंने कहा कि वे एक दोस्त के जरिए ऋतिक से मिले और जल्द ही वे उनके माइंड कोच बन गए. अरफीन ने बताया कि ऋतिक से मेरी मुलाकात मेरे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. उस वक्त मेरा वजन मेरी उम्र के हिसाब से 20 किलो ज्यादा था. ऋतिक ने मुझसे पूछा कि आप इतने मोटे क्यों हो? उन्होंने मुझे एक डाइट प्लान दिया, जिससे मैंने 10 हफ्तों में 14 किलो वजन घटा लिया'. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news