Amit Sana Latest News: इंडियन आइडल (Indian Idol) एक पॉपुलर रियलिटी शो रहा है जिसे काफी पसंद किया गया. यही वजह है कि इसके कई सीजन अब तक आ चुके हैं जिनकी बदौलत इंडस्ट्री को कई बेहतरीन सिंगर्स की सौगात भी मिली है. लेकिन इसका पहला सीजन सबसे ज्यादा यादगार रहा जिसके कंटेस्टेंट आज भी लोगों के जहन में जिंदा है. पहले सीजन के विनर रहे थे अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) जिन्होंने अमित सना को पीछे छोड़ विनर की ट्रॉफी हासिल की. लेकिन अब सालों बाद अमित सना ने एक इंटरव्यू में इस लेकर जो रिवील किया वो वाकई हैरानी से भरा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वोटिंग लाइन्स को कर दिया गया था ब्लॉक
अमित सना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई मुद्दों पर खुलकर बात की. लेकिन सबसे ज्यादा शॉकिंग खुलासा किया इंडियन आइडल सीजन को लेकर. उन्होंने कहा- यह बात जानना लोगों को काफी जरूरी है कि मेरी वोटिंग लाइन्स को दो दिन पहले ही ब्लॉक कर दिया गया था. मेरे परिवारवाले मुझे वोट नहीं कर पा रहे थे लेकिन उसे (अभिजीत सावंत) को वोट कर पा रहे थे. इसके अलावा कुछ पॉलिटिक्स भी हुई. लेकिन मै जो कह रहा हूं, ये मैने कई लोगों से सुना है, इस पर मेरा खुद कोई रिसर्च या सबूत नहीं है.’ 



इसके अलावा अमित ने शो के जजों को लेकर कहा कि ऑफ या ऑन कैमरा दो अलग-अलग पर्सनेलिटी होती है. कुछ चीजे उन्हें कैमरों के सामने करनी पड़ती है लेकिन स्टूडियो में वो सिर्फ और सिर्फ म्यूजिक कम्पोजर होते हैं और उनका रवैया अलग होता है. उन्होंने साफ कहा कि जैसा वो रियलिटी शो में दिखाते हैं वैसा स्टूडियो में नहीं होता.
 
जीतने से चूक गए थे अमित सना
इंडियन आइडल फर्स्ट में धुरंधर सिंगर देखने को मिले थे. लेकिन जीत सा सेहरा सजा अभिजीत सावंत के सिर. जो विनर बनने के बाद म्यूजिक एल्बम में दिखे तो कुछ एक फिल्मों में भी उनकी आवाज सुनाई दी लेकिन इसके बाद वो भी लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हो गए थे.