Jhanak star Dolly Sohi: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन हो गया है. मशहूर टेलीविजन शो 'झनक' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर 48 वर्षीय एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से जंग हार गई. अपनी बहन अमनदीप सोही के निधन के कुछ ही घंटों बाद डॉली सोही ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. दोनों बहनों की मौत से एक्ट्रेस का परिवार गहरे सदमे में हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉली सोही (Dolly Sohi) के परिवार ने बताया कि एक्ट्रेस का निधन सुबह 4 बजे के करीब हुआ है. डॉली के भाई मनु सोही ने इस बात की पुष्टि भी है कि उनकी दूसरी बहन अमनदीप सोही (Amandeep Sohi) का निधन 7 मार्च को हुआ था और उन्हें जॉन्डिस था. मनु सोही ने कहा, ''डॉली और अमनदीप दोनों ही मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं.'' बताया जा रहा है कि डॉली सोही का अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर में होगा.


Amandeep Sohi Death: नही रहीं 'बदतमीज दिल' फेम एक्ट्रेस अमनदीप सोही, जॉन्डिस की वजह से हुआ निधन


सर्वाइकल कैंसर से जंग हार गईं डॉली सोही
बता दें कि डॉली सोही ने पिछले साल अपने कीमोथैरेपी सेशन की एक तस्वीर शेयर की थी और फैन्स को बताया था कि वह कैंसर के साथ अपनी जंग लड़ रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ''अपना प्यार और प्रार्थनाएं भेजने के लिए आप सभी को धन्यवाद... हाल ही में मेरा जीवन एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है, लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की ताकत है तो आपकी यात्रा आसान हो जाती है. यह आप पर निर्भर करता है कि आप यात्रा का शिकार (कैंसर) या यात्रा के सर्रवाइर... किसे चुनते हैं.



टेलीविजन का जाना-माना नाम थीं डॉली सोही
15 सितंबर 1975 को जन्मी डॉली सोही को 'भाभी', 'कलश', 'मेरी आशिकी तुम से ही', 'खूब लड़ी मर्दानी... झांसी की रानी', 'परिणीति', 'कुमकुम भाग्य' जैसे धारावाहिकों से पहचाना जाता है. डॉली सोही ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 2000 में 'कलश' नाम के धारावाहिक से की थी, जिसमें उन्होंने रानो का किरदार निभाया था. डॉली ने अपने करियर में 20 से ज्यादा धारावाहिकों में काम किया है.