Amandeep Sohi Death: नही रहीं 'बदतमीज दिल' फेम एक्ट्रेस अमनदीप सोही, जॉन्डिस की वजह से हुआ निधन
Advertisement
trendingNow12145978

Amandeep Sohi Death: नही रहीं 'बदतमीज दिल' फेम एक्ट्रेस अमनदीप सोही, जॉन्डिस की वजह से हुआ निधन

Amandeep Sohi Died: 'बदतमीज दिल' सीरियल फेमस अमनदीप सोही उर्फ अमन अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, अमनदीप का निधन जॉन्डिस की वजह से हुआ है.

अमनदीप सोही

Amandeep Sohi Death Reason: टीवी इंडस्ट्री से बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आ रही है. 'बदतमीज दिल' सीरियल से पॉपुलैरिटी पाने वालीं अमनदीप सोही, जिन्हें अमन के नाम से भी जाना जाता था, वह अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अमनदीप (Amandeep Sohi) का निधन जॉन्डिस की वजह से हुआ है. अमनदीप के निधन की पुष्टि एक्ट्रेस के भाई ने ई-टाइम्स को की है. जहां अमन के भाई ने कहा- हां, यह सच है कि अमनदीप अब नहीं रही हैं. उनके शरीर ने जवाब दे दिया उन्हें जॉन्डिस था लेकिन हम अभी ऐसी हालत में नहीं हैं कि डॉक्टर्स से डिटेल्स मांग सकें. 

एक्ट्रेस नीलू कोहली ने लिखा इमोशनल पोस्ट

'बदतमीज दिल' फेम एक्ट्रेस अमनदीप सोही (Amandeep Sohi Death) के निधन पर एक्ट्रेस नीलू कोहली ने इमोशनल पोस्ट लिखा है. जहां नीलू ने पोस्ट में लिखा- 'कभी मैंने अपने सपने में भी सोचा नहीं था कि अमन को इस तरह से अलविदा कहना होगा. यह तो उनके हंसने-खेलने के दिन थे. लेकिन भगवान ने उनके लिए कुछ और सोचा था और इसलिए अपने पसंदीदा बच्चे को अपने पास बुला लिया. उनकी मां और फैमिली के बारे में सोचकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. भगवान उन्हें शक्ति दे'. अमनदीप के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बदतमीज दिल, रामायण (मंदोदरी का किरदार) जैसे कई टीवी सीरियल्स में दिखाई दी थीं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)

कैंसर से जूझ रही हैं बहन!

अमनदीप सोही (Amandeep Sohi Sister) की बहन और झनक सीरियल फेम एक्ट्रेस डॉली सोही कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रही हैं. डॉली सोही की भी तबीयत ठीक नहीं हैं, उन्हें कुछ दिन पहले सांस लेने में परेशानी होने की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो डॉली को सर्वाइकल कैंसर है, इसी बीमारी  की वजह से डॉली ने पॉपुलर सीरियल झनक को अलविदा कहा था.  

Trending news