Kamal Haasan at The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में अब तक कई लीजेंड एक्टर्स नजर आ चुके हैं जो वाकई बड़ी बात है. वहीं अब इस शो में दिखेंगे साउथ और हिंदी दोनों ही के सुपरस्टार कमल हासन. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ स्पेशल एपिसोड शूट भी कर लिया है और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. 


विक्रम का करेंगे प्रमोशन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमल हासन की आने वाली फिल्म है विक्रम जिसके प्रमोशन के लिए ही वो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इसकी जानकारी खुद कपिल ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कमल हासन के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपिल लिखते हैं - जब आपका सपना सच हो जाए. हमारे फिल्म उद्योग के दिग्गज कमल हासन  के साथ बिताया गया अद्भुत समय. क्या अभिनेता और क्या महान इंसान हैं। हमारे शो की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद सर. 



कमल हासन की फिल्म विक्रम एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसमें कमल हासन के अलावा फहाद फासिल और विजय सेतुपथि भी नजर आएंगे. 3 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की चर्चा तभी से हो रही है जब से कमल हासन का पहला लुक रिवील किया गया है. वहीं फहाद फासिल ने हाल ही में पुष्पा फिल्म से खूब सुर्खियां बंटोरी थी और अब वो कमल हासन जैसे दिग्गज के साथ नजर आएंगे.


साउथ के स्टार भी पहुंच रहे शो में


धीरे धीरे ही सही लेकिन कपिल शर्मा के इस शो की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ती जा रही है. अब साउथ के स्टार भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए इस शो में पहुंचने लगे है. कमल हासन से पहले राम चरण और जूनियर एनटीआर भी इस शो में आरआरआर को प्रमोट करने आए थे और उनके साथ थे फिल्ममेकर एसएस राजामौली.   


यह भी पढ़ेः शादी का प्रपोजल ठुकराने पर Mumtaz से नाराज हो गए थे Shammi Kapoor! लगा बैठे थे ये आरोप


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें