Begusarai News: जुआ खेलने के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260467

Begusarai News: जुआ खेलने के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. इस घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जुआ खेलने के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने जुआ खेलने के दौरान एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं इस इस घटना के लेकर गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के डीह के बांसबाड़ी की है. मृतक युवक की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले सिकंदर सिंह का पुत्र और राकेश उर्फ तूफानी सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि राकेश उर्फ तूफानी सिंह तीन-चार दोस्तों के साथ मिलकर बसवारी में जुआ खेल रहा था. जुआ खेलने के दौरान ही दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ.

इसी विवाद से नाराज होकर दोस्तों ने राकेश उर्फ तूफानी सिंह के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वहीं इस घटना की सूचना गांव के लोगों को लगते ही मौके पर काफी भीड़ लग गई. वहीं इस हत्या की सूचना स्थानीय लोगों ने बीरपुर थाना पुलिस को दी. मौके पर वीरपुर थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि दोस्तों के साथ राकेश उर्फ तूफानी जुआ खेल रहा था.

जुआ खेलने के दौरान ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसी विवाद से नाराज होकर राकेश उर्फ तूफानी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. घटनास्थल से खेलने वाले ताशा एवं कई कोल्ड ड्रिंक के बोतल भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल में जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को घटनास्थल से अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Karakat Lok Sabha Seat: उपेन्द्र कुशवाहा ने पवन सिंह पर कसा तंज, कहा- फिल्मी लटकों-झटकों से काम नहीं चलता

Trending news