Karan Kundra Tejasswi Prakash Break up: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों आए दिन एक दूसरे साथ कभी घूमने फिरने तो कभी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाते. हालांकि अब दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे संग नहीं दिखाई दिए. लेकिन इन दोनों से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. जानिए क्या है ये वायरल पोस्ट जिसे पढ़ने के बाद फैंस परेशान हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है वायरल पोस्ट?
'बिग बॉस' तक का एक पोस्ट ट्विटर का वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के मुताबिक 'प्रोडक्शन के करीबी दोस्त ने बताया कि करण और तेजस्वी के बीच काफी दिक्कतें हैं. इन दोनों के ब्रेकअप के पीछे की कई सारी वजह हैं. करण और तेजस्वी दोनों की पर्सनॉलिटीज में काफी दिक्कत है और एक दूसरे के प्रति इंसिक्योर भी है.'  


 



 


क्यों अलग हुए थे सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर ? एक्टर ने सालों पहले बताया था सच


इसलिए छिपा रहे सितारे!
पोस्ट में दावा किया गया है कि तेजस्वी को करण (Karan Kundra) की महिला दोस्तों से करीबी भी पसंद नहीं है. ये दोनों इसलिए रिवील नहीं कर रहे हैं क्योंकि दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इसके साथ ही दोनों ट्रोलिंग और कई ब्रांड्स डील की वजह से इसे छिपाकर रखना चाहते हैं. 


 


 



तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने उठाया बड़ा कदम, करिश्मा तन्नाा ने भी दिया साथ


'बिग बॉस' से शुरू हुई थी लव स्टोरी
तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा ने एक साथ पहली बार बिग बॉस 15 में आए थे तब से दोनों के बीत नजदीकियां बढ़ी और एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. शो के बाद भी दोनों लगातार एक साथ स्पॉट होते रहे और साथ में वकेशन पर भी गए.  यहां तक कि दोनों एक साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.