Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' का फैंस बेसब्री से देखने का इंतजार कर रहे थे. अब आपका ये इंतजार खत्म होने वाला है. ये शो इसी महीने ऑनएयर होने वाला है. जिसमें महज 14 दिन बचे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि ये शो कब और कहां पर आप देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

27 जुलाई को होगा प्रीमियर
रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' इस महीने की 27 तारीख से ऑनएयर हो रहा है. इस शो को आप वीकेंड पर यानि कि हर शनिवार और रविवार को रात साढ़े नौ बजे देख सकेंगे.


 



हिना खान के कैंसर की खबर सुन मां खो बैठी थीं होश, बेटी को लगा लिया था कलेजे से, 5 तस्वीरें आंखें कर देंगी नम


इस बार रोमानिया में हुआ शूट
रोहित शेट्टी का ये रियलिटी शो इस बार रोमानिया में शूट हुआ है. जो कि अब पूरा हो चुका है यानी कि इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है. यहां तक कि वो शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई भी वापस आ गए हैं. इस शो की रिलीज डेट का ऐलान कलर्स टीवी ने किया है. 


दो जगह देख सकते हैं आप
'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' को आप दो जगह देख सकते हैं. इसे आप ना केवल कलर्स चैनल पर बल्कि जियो सिनेमा पर भी इसका मजा ले सकते हैं. इस वीडियो को कलर्स ने शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'रोमानिया की खूबसूरत सड़कों पर दिखेगा खतरे का कहर, क्योंकि इस बार दिखने को मिलेगी डर की नई कहानी वो भी सिर्फ रोमानिया में.'


 



 


कौन-कौन आएंगे नजर?
इस बार आसिम रियाज, शालीन भनोट के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, अदिति शर्मा, शिल्पा शिंदे, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, केदार आशीष मेहरोत्रा ​​और नियति फतनानी के अलावा कई और सितारे दिखेंगे. आपको बता दें, शो की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरें आई थी कि आसिम रियाज के साथ शो के कुछ कंटेस्टेंट और खुद रोहित शेट्टी के साथ भी झगड़े की खबरें आई थीं.