Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (KKK 14) के लिए 12 खिलाड़ी खतरों से खेलने के लिए निकल चुके हैं. इस बार ये शो केपटाउन नहीं बल्कि रोमानिया में शूट होगा. लेकिन क्या आपको पता है. इन 12 खिलाड़ियों में से सबसे अमीर कंटेस्टेंट कौन है. चलिए आपको बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है सबसे अमीर खिलाड़ी?
'खतरों के खिलाड़ी 14' में इस बार आसिम रियाज, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी के अलावा कई सितारे हैं. लेकिन एक ऐसी हसीना है जिसकी प्रॉपर्टी इतनी ज्यादा है कि वो इस सीजन की सबसे अमीर कंटेस्टेंट हैं. खास बात है ये हसीना इससे पहले कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ चुकी है. क्या आप इसे पहचान पाए?


 



लाइव शो में हुआ कुछ ऐसा, जाह्नवी कपूर को आ गया था पैनिक अटैक; नहीं ले पा रही थीं सांस


91 करोड़ नेट वर्थ
ये हसीना कोई और नहीं बल्कि कपिल के शो में उनकी ऑन स्क्रीन वाइफ का रोल निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) हैं. Siasat  की रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना इस शो की सबसे अमीर कंटेस्टेंट हैं. सुमोना की नेटवर्थ 91 करोड़ है. बाकी कंटेस्टेंट्स की बात करें तो कृष्णा श्रॉफ की नेटवर्थ 41 करोड़, आसिम रियाज 40 करोड़, गश्मीर महाजनी 3- से 35 करोड़, शालीन भनोट 13 से 16 करोड़ और निमृत कौर अहलूवालिया की 8 से 10 करोड़ और अदिति शर्मा की 7 करोड़ जबकि अभिषेक कुमार की करीबन 5 करोड़ है.