लाइव शो में हुआ कुछ ऐसा, जाह्नवी कपूर को आ गया था पैनिक अटैक; नहीं ले पा रही थीं सांस
Advertisement
trendingNow12259895

लाइव शो में हुआ कुछ ऐसा, जाह्नवी कपूर को आ गया था पैनिक अटैक; नहीं ले पा रही थीं सांस

Mr & Mrs Mahi फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि लाइव शो के दौरान उन्हें पैनिक अटैक आ गया था. ये बात उस वक्त की है जब श्रीदेवी की मौत को कुछ वक्त ही बीता था. जानिए क्या हुआ था ऐसा कि एक्ट्रेस की शो में ऐसी हालत हो गई थी.

 

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Panic Attack: 'मिस्टर और मिसेज माही' फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी बिजी हैं. एक्ट्रेस कभी मुंबई, कभी दिल्ली तो कभी अहमदाबाद में फिल्म का प्रमोशन करने जा रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने बताया कि वो डांस रियलिटी शो में गई थीं. जहां पर उनकी हालत ऐसी हो गई कि वो सांस तक नहीं ले पा रही थी. 

श्रीदेवी को दिया गया ट्रिब्यूट
माशाबेल इंडिया से बातचीत करते हुए जाह्नवी कपूर ने इस वाकया के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'श्रीदेवी की मौत के कुछ दिनों बाद ही वो एक डांस रियलिटी शो में गई थीं. ये इवेंट 'धड़क' फिल्म के प्रमोशन का था. टीम इस चीज को लेकर काफी ध्यान दे रही थी कि कुछ भी ऐसा ना हो जिससे मुझे मॉम की याद आए. उन्हें ये बिल्कुल नहीं पता था कि शो में श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया जाएगा.'

 

आमिर खान-किरण राव पर शादी के लिए माता-पिता ने बनाया था प्रेशर, लिव-इन में थे दोनों खुश

पैनिक अटैक हुआ
एक्ट्रेस ने कहा कि शो में जैसे ही मैं पहुंचीं तो उन्होंने मेरी मॉम के गाने और उनके वीडियो को प्ले करना शुरू कर दिया. इन गानों पर बच्चे डांस कर रहे थे. वो बहुत सुंदरा था लेकिन मैं इन सब चीजों के लिए उस वक्त रेडी नहीं थी. मैं रोने लगीं और स्टेज से दौड़ते हुए अपनी वैन में जाकर बैठ गई. वो पैनिक अटैक था. मैं सांस तक नहीं ले पा रही थी. हालांकि उन्होंने जल्दी से क्लिप को बंद कर दिया और सभी लोग क्लैप करके हुए मुस्कुराने लगे.' 

 

शाहरुख खान की हेल्थ पर जूही चावला ने दिया अपडेट, बोलीं- 'वह जल्द ही उठकर...'

लोग करते हैं जज
जाह्नवी कपूर ने कहा कि मॉम की मौत के बाद मैंने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया. उस वक्त लगा कि शायद काम में बिजी रहूं तो ज्यादा याद ना आए. जब मैं अपने इंटरव्यूज में मॉम का जिक्र नहीं किया तो लोगों को मैं घमंडी लगी. वहीं जब मैंने लोगों के सामने मुस्कुराते चीजों को हैंडल करने की कोशिश की तो लोगों को लगा कि मुझे मां की मौत का कोई फर्क नहीं पड़ा. आपको बता दें, 'मिस्टर और मिसेज माही' फिल्म 31 मई को रिलीज हो रही है. इसमें जाह्नवी के अलावा राजकुमार राव हैं. फिल्म का निर्देशन शरन शर्मा ने किया है.

Trending news