Master Chef India 8 Mohammed Aashiq:  पॉपुलर रिएलिटी शो मास्टर शेफ इंडिया के सीजन 8 का फिनाले शुक्रवार की शाम टेलीकास्ट हुआ. इस सीजन में शेफ विकास खन्ना, शेफ रणवीर बरार के साथ पूजा ढींगरा ने जज किया था. फिनाले एपिसोड में कई चुनौतियों के बाद महज 24 साल की उम्र मैंग्लोर के रहने वाले मोहम्मद आशिक ने मास्टर शेफ इंडिया 2023 का टाइटल अपने नाम कर लिया है. विनर का ताज मोहम्मद आशिक के सिर सजा, तो वहीं नंबी जेसिका मराक पहली रनरअप बनीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कभी जूस की दुकान चलाते थे मोहम्मद आशिक


मास्टर शेफ इंडिया सीजन 8 में हिस्सा लेने से पहले मोहम्मद आशिक एक जूस की दुकान चलाया करते थे. अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर मोहम्मद आशिक ने पॉपुलर रिएलिटी शो की ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली है. बता दें, मोहम्मद आशिक ने मास्टर शेफ के पिछले सीजन में भी हिस्सा लिया था लेकिन वह क्वालिफाई नहीं कर पाए थे. मोहम्मद आशिक ने हिम्मत नहीं छोड़ी और जोरदार वापसी करके रिएलिटी शो का टाइटल अपने नाम कर लिया.  



जीत के बाद मास्टर शेफ इंडिया का जताया आभार


मास्टर शेफ सीजन 8 विनर का टाइटल जीतने के बाद मोहम्मद आशिक ने शो का आभार जताया है. मोहम्मद आशिक ने कहा- 'मैं मास्टरशेफ इंडिया की इस जर्नी के लिए बहुत आभारी हूं. एलिमिनेशन से लेकर ट्रॉफी पकड़ने तक, हर पल कुछ सीखा हूं. इस ट्रॉफी को जीतना सपने जैसा लगता है. पिछले सीजन में मामूली अंतर से चूकने के बाद वापस जाना मुश्किल था लेकिन मैंने फिर इसके लिए पूरी तरह से खुद को झोंक दिया. यह जीत सिर्फ मेरी नहीं है हर उस शख्स की है जिसके सपने में कई बाधाएं आती हैं. मैं जज शेफ विकास, रणवीर और पूजा, साथी कंटेस्टेंट और अन्य जजों का आभारी हूं. जिन्होंने मुझे मोटिवेट किया...'