Naagin 6 Off Air:  मोहसिन खान टीवी के जाने माने एक्टर हैं जो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आए और इस शो से वो घर-घर में पॉपुलर हो गए. काफी समय पहले वो इस शो को अलविदा कह चुके हैं और काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. लेकिन अब खबर है कि वो छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं वो भी एकता कपूर के नए सीरियल से. जी हां...मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मोहसिन खान नए शो में नजर आएंगे जो सॉफ्ट और रोमांटिक जोनर का होगा. वही ये नया शो नागिन 6 को रिप्लेस करेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफ एयर होगा नागिन 6
जी हां...लगभग साल भर से चला आ रहा तेजस्वी प्रकाश का नागिन 6 ऑफ एयर होने जा रहा है. इसके बंद होने की खबर आ रही है और कहा जा रहा है कि इसे एकता कपूर का ही एक नया शो रिप्लेस करेगा जिसमें मोहसिन खान लीड रोल निभाते नजर आ सकते हैं. मोहसिन इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आए थे. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो फिलहाल कहा नहीं जा सकता क्योंकि अब तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.
नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल प्ले कर रही हैं. बिग बॉस 15 में इसकी अनाउंसमेंट की गई थी और इनके फिनाले के बाद इसे तुरंत शुरू कर दिया गया. तब से अब तक ये लोगों को खूब भा रहा था. लेकिन अब इसे बंद करने की खबरें आ रही हैं.   



शिवांगी जोशी संग जुड़ा मोहसिन खान का नाम
एक्टर मोहसिन खान की बात करें तो उनका नाम शिवांगी जोशी से जुड़ चुका है. कहा जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को कुछ साल डेट किया लेकिन फिलहाल ये दोनों अलग हो चुके हैं. वहीं अब शिवांगी का नाम अभिनेता रणदीप राय से जोड़ा जा रहा है. जो बालिका वधू में नजर आ चुके हैं.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.