Munawar Reply on Music Video with Mannara: मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी को बीते दिन अभिषेक कुमार की पार्टी में देखा गया. सामने आ रहे वीडियोज में मुनव्वर कुछ कमेंट करते नजर आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. अब मुनव्वर का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो मनारा के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने के सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं. फैंस को मुनव्वर के जवाब ने हैरान कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनारा के साथ म्यूजिक वीडियो करने पर बोले मुनव्वर 


बीती रात बिग बॉस 17 के लगभग सभी कंटेस्टेंट ने एक साथ पार्टी की. इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए अभिषेक और मुनव्वर एक साथ नजर आए. अभिषेक अपने फोन में गाने का पोस्टर दिखाते हैं, जिसे देख मुनव्वर कहते हैं, "ऑल द बेस्ट मेरे भाई को. मैंने ये गाना सुना है. बहुत ही ब्यूटीफुल है." इसके बाद उनसे सवाल किया जाता है कि फैंस मुनारा (मुनव्वर और मनारा) के गाने का भी इंतजार कर रहे हैं. जवाब देते हुए मुनव्वर कहते हैं, "हां तो वेट ही करने दो. वो वेट ही रहेगा."  फैंस को मुनव्वर का ये जवाब हैरान कर रहा है. 



मुनव्वर के साथ काम करने पर बोलीं आयशा


बिग बॉस 17 के बाद से आयशा और मुनव्वर का जिक्र भी बार-बार देखने को मिल रहा है. पार्टी के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो मुनव्वर के साथ म्यूजिक वीडियो करेंगी. इस सवाल के जवाब में आयशा कहती हैं कि वो एक आर्टिस्ट हैं और उन्होंने किसी के साथ भी काम करने के लिए मना नहीं किया है. वहीं, जब उनसे मुनव्वर और अभिषेक में से किसी एक और चुनने के लिए कहा गया, तो वो कहती हैं, "मैं इस प्रश्न का सवाल नहीं दे सकती हूं. मुझे दोनों से ही दिक्कत नहीं है."



बता दें कि अभिषेक और मनारा का गाना जल्द ही आउट होने वाला है. गाने का पोस्टर बीते दिन सामने आ चुका है. बहुत ही रोमांटिक गाना है और पोस्टर में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. देखना होगा कि रिलीज के बाद इस गाने को फैंस कितना प्यार देते हैं.