Bigg Boss OTT 3 Neeraj Goyat Eliminated: टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 3' को भी फैंस का उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना शो के पहले दो सीजन्स को मिला था. हालांकि, इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. हफ्ते भर पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर जारी हुए इस शो में कुल 16 कंटेस्टेंट्स घर के अंदर बंद हुए थे, जो अब 15 रह गए हैं. जी हां, हाल ही में शो से एक कंटेस्टेंट एलिमिनेट होकर घर से बाहर आ चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं, उस कंटेस्टेंट ने बाहर आते ही अपने दो पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस में नजर आ रहे यूट्यूबर अरमान मलिक का एक बड़ा राज खोला है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट बॉक्सर नीरज गोयत है, जो अब घर से बाहर आ चुके हैं. उन्होंने घर से बाहर आते ही सबसे पहले अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों को लेकर बात की और बताया कि अरमान ने उनके सामने अपना क्या राज खोला है. 



खुश नहीं हैं अरमान मलिक!


नीरज ने बताया, 'मैं अरमान और उनकी पत्नियों को नहीं जानता था. लेकिन बिग बॉस के में जाकर मैंने अरमान से बात की और पूछा कि उनके दोनों बीवियों के साथ कैसे रिश्ते हैं? जिसको लेकर उन्होंने बताया कि दो बीवियों के साथ रहना मुश्किल है. किसी के लिए भी दो बीवियों को हैंडल कर पाना आसान नहीं काम नहीं है'. बॉक्सर ने आगे बताया, 'मैं उन तीनों के बॉन्ड पर कुछ नहीं कह सकता है, क्योंकि मैं उन्हें ज्यादा नहीं जानता और न ही घर के अंदर जान पाया. लेकिन जब अरमान से पूछा तो उन्होंने कहा कि बहुत मुश्किल है'. 


एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं Youtuber अरमान की दोनों बीवियां? महीनों बाद सामने आया सच; कृतिका ने खोला राज



अंदर तीनों खुश हैं, लेकिन आगे का पता नहीं....


साथ ही नीरज ने ये भी बताया, 'मैंने अरमान से कहा कि मैंने तो अभी तक एक शादी भी नहीं की और मैं ये कर भी नहीं सकता. पर हां, मैं इतना जरूर कहूंगा कि ये उनकी पर्सनल लाइफ है. घर के अंदर अरमान को बेनिफिट है, क्योंकि उनके पास अंदर दोनों बीवियों का वोट और सपोर्ट है. हम लोगों के सामने तो तीनों खुश ही रहे, आगे पता नहीं'. बता दें, शो का पहला वीकेंड का वार का दिन भी जल्द आने वाला है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, बॉक्सर के फैंस उनके एलिमिनेट से थोड़ा दुखी जरूर हैं.