Raunak Samson Dipika Kakar Divorce: टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक, दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जितना अपने काम और शोज किआइ वजह से सुर्खियों में रहती हैं, उतनी ही हलचल उनकी पर्सनल लाइफ से भी मचती है. दीपिका कक्कड़ अभी तो अपने शो 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) सीरियल के को-स्टार शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) किआइ पत्नी हैं लेकिन बता दें कि एक्ट्रेस की पहले भी शादी को चुकी है. दीपिका कक्कड़ के पहले पति रौनक सैमसन हैं जो एक पायलट हैं. दीपिका और रौनक की मुलाकात इसी दौरान हुई थी क्योंकि एक्ट्रेस ने भी तीन साल तक रौनक वाली एयरलाइन में एयर होस्टेस का काम किया है. बता दें कि दीपिका कक्कड़ और रौनक सैमसन की शादी पांच साल चली लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. आइए जानते हैं कि रौनक सैमसन आजकल क्या कर रहे हैं और उनका और एक्ट्रेस का तलाक क्यों हुआ था... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां हैं Dipika Kakar के पहले पति Raunak Samson?


आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और रौनक सैमसन ने 2011 में शादी की थी जिसके पांच साल बाद, 2017 में इस कपल ने तलाक ले लिया था. दीपिका और रौनक किआइ मुलाकात जेट एयरवेज में हुई थी जहां दोनों कैबिन क्रू में काम करते थे. दीपिका ने एक्टिंग के लिए इस नौकरी को छोड़ दिया था और रौनक इसी एयरलाइन में पायलट बन गए थे. बता दें कि अब रौनक ने भी ये जॉब छोड़ दिया है और सोशल मीडिया पर आजकल वो काफी एक्टिव हैं.


क्यों हुआ था रौनक का एक्ट्रेस से तलाक?


बता दें कि शादी के पांच साल बाद, कम्पैटिबिलिटी इशूज के चलते इस कपल ने तलाक ले लिया था. कई बार दीपिका के दूसरे पति (Dipika Kakar Second Husband), शोएब इब्राहिम को रौनक और दीपिका के टूटे रिश्ते का जिम्मेदार ठहरातया गया लेकिन एक्ट्रेस ने क्लैरफाइ किया था कि रौनक से वो इसलिए अलग हुईं क्योंकि वो एक अब्यजिव शादी में नहीं रह सकती थीं. दीपिका और शोएब की शादी को भी बहुत समय हो गया है और जल्द वो मां-बाप बनने वाले हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे