Tejasswi Prakash Singing Video: बिग बॉस में ऐसी बहुत कम जोड़ियां बनती हैं जो सीजन खत्म होने के बाद भी टूटती नहीं हैं. ऐसी जोड़ियों की लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी भी शामिल है. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देखकर कई लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को मिस कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी ने गाया गाना 


इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश को 'सपना जहां' सॉन्ग गाते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. तेजस्वी प्रकाश के इस टैलेंट के बारे में जानकर उनके कई फैंस हैरान रह गए. बहुत से लोगों ने टीवी की इस एक्ट्रेस (Tejasswi Prakash) की सुरीली आवाज की तारीफ की है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



फैंस ने करण के नाम से एक्ट्रेस को छेड़ा!


तेजस्वी प्रकाश ने जैसे ही इस सिंगिंग वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया, कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की मानो बाढ़ ही आ गई. कुछ फैंस तो एक्ट्रेस को करण के नाम से चिढ़ाने लगे तो वहीं कुछ यूजर्स ने तो ये तक पूछ लिया कि क्या तेजस्वी करण (Karan Kundra) को मिस कर रही हैं. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट कर कहा कि वाकई में तेजस्वी प्रकाश काफी अच्छा गाती हैं.


काफी एंटरटेनिंग है कपल 


एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. कई बार तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों ही अपने फैंस को एंटरटेन (Entertain) करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का दिल भी जीत रहा है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं