Shivangi Joshi Kushal Tandon: शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन की अफेयर की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं. बीच में तो इन दोनों की जल्द सगाई होने की खबरों भी आईं. इन अफेयर की खबरों के बीच शिवांगी जोशी और कुशाल का थाईलैंड वकेशन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुशाल शिवांगी को किस करते हुए दिखे. जिसके बाद से इन दोनों की डेटिंग की खबरों को और जोर मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोमांटिक किस वीडियो वायरल
कुछ दिन पहले कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और शिवांगी जोशी के थाईलैंड वकेशन के कई वीडियो वायरल हुए थे. जिसने इन दोनों की अफेयर की खबरों में आग में घी डालने का काम किया. लेकिन अब एक बार फिर से इन दोनों के वकेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है जिसमें कुशाल टंडन शिवांगी को किस करते दिखे.


 



 


अचानक कर लिया किस
वीडियो में आप देखेंगे कि शिवांगी और कुशाल पास-पास बैठे हुए हैं. दोनों एक साथ काफी खुश हैं. इस बीच कुशाल अचानक शिवांगी की तरफ घूमते हैं और गाल पर किस कर लेते हैं. वीडियो में शिवांगी शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. दोनों का ये रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है.


 



 


एक दूसरे के प्यार में हैं दोनों
न्यूज 18 शोशा को विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में हैं. इन दोनों सेलेब्स के करीबी सूत्र ने बताया कि शिवांगी और कुशाल को 'बरसातें' के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था. उसके बाद से ये दोनों साथ हैं. करीबी के मुताबिक शिवांगी और कुशाल अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं और इसे आगे ले जाना चाहते हैं.


कंगना रनौत की जीत पर 'पक्की दोस्त' अंकिता लोखंडे ने किया ऐसा पोस्ट, मिनटों में हुआ वायरल


कुशाल कर चुके इनकार
जहां एक ओर, हर तरफ इन दोनों के अफेयर और जल्द सगाई की खबरें आ रही हैं तो वहीं कुशाल इन खबरों को झूठा बता चुके हैं. यहां तक कि कुशाल ने इंस्टाग्राम में पोस्ट भी किया था. एक्टर ने उस वक्त लिखा था- 'यार मीडिया वालों. एक बात बताओ...मेरी सगाई हो रही है और मुझे ही नहीं पता? मैं इस वक्त थाईलैंड मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग में हूं, क्या आप मुझे कुछ बता सकते हैं?'