Shubhangi Atre: शाहरुख खान ने भी खूब कहा है किसी चीज़ को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने में जुट जाती है. शुभांगी अत्रे ने भी जिस किरदार को पूरे मन से चाहा था आखिरकार वो उनकी झोली में खुद ब खुद आ गिरा. हम बात कर रहे हैं भाभीजी घर पर हैं शो की जिसमें शुभांगी अत्रे पिछले 5 सालों से अंगूरी भाभी के रोल में नजर आ रही हैं. शुभांगी से पहले इस रोल को शिल्पा शिंदे निभा रही थीं लेकिन वो हमेशा से इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं.


कैसे मिला अंगूरी भाभी का रोल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुभांगी अत्रे जब इस शो का हिस्सा बनीं तो उन्होंने खुद ये बात रिवील की थी कि वो हमेशा से प्रार्थना करती थीं कि उन्हें इस सीरियल में काम करने का मौका मिले और भगवान ने उनकी ये बात सुन ली. शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद शुभांगी ने अंगूरी भाभी के रोल के लिए ऑडिशन दिया था और उन्हें इस किरदार के लिए परफेक्ट पाया गया. आखिरकार जो उन्होंने भगवान से मांगा वो पूरा हुआ और उनकी इस शो में एंट्री हो गई. आज शुभांगी अत्रे इस शो का अहम हिस्सा बन चुकी हैं. 



जब शो में शुभांगी की एंट्री हुई तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि वो इस रोल में इस तरह रच बस जाएंगी. आज शुभांगी अंगूरी भाभी के रोल में परफेक्ट साबित होती हैं. उन्हें एक एपिसोड के 40-50 हजार रूपए फीस मिल रही है. और इस शो में नजर आने के बाद शुभांगी अत्रे की फैन फोलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. शुभांगी अपनी वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं इस शो की बात करें तो ये 7 साल पूरे कर चुका है और इसे अभी भी उतना ही प्यार मिल रहा है.      


यह भी पढ़ेंः Malaika Arora on Holiday: टर्की में छुट्टी मनाने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा पर छाई मस्ती, लाल कफ्तान पहन जीप पर चढ़ीं और उड़ा दिए सबके होश!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें