Malaika Arora on Holiday: टर्की में छुट्टी मनाने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा पर छाई मस्ती, लाल कफ्तान पहन जीप पर चढ़ीं और उड़ा दिए सबके होश!
Advertisement
trendingNow11207201

Malaika Arora on Holiday: टर्की में छुट्टी मनाने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा पर छाई मस्ती, लाल कफ्तान पहन जीप पर चढ़ीं और उड़ा दिए सबके होश!

Malaika Arora Instagram: जैसे ही समय मिला तो मलाइका अरोड़ा पहुंच गई हैं टर्की और हसीना पर छा गई है ऐसी खुमारी कि देखने वाले दंग रह गए हैं. लाल कफ्तान पहन मलाइका कभी दौड़ती हुईं दिख रही हैं तो कभी जीप पर चढ़कर दे रही हैं दिलकश पोज.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Malaika Arora Video: अगर उम्र को मुट्ठी में कैद करना सीखना हो तो मलाइका अरोड़ा को देखें. स्टाइल, ग्लैमर की जीती जागती मिसाल हैं मलाइका. अब उनके स्टाइल और अदाओं का एक अलग ही रूप दिखा है. वीकेंड इन्जॉय करने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पहुंची हैं टर्की जहां वो पूरी तरह मस्ती में चूर नजर आ रही हैं. वीकेंड की खुमारी उनके सिर चढ़कर बोल रही है.

कभी लगाई दौड़ तो कभी जीप पर चढकर दिए पोज

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर की है जिसमें ये हसीना लाल रंग कफ्तान में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उससे भी खूबसूरत है मलाइका को मस्ती करते हुए देखना. मस्ती में चूर मलाइका कभी दौड़ लगाती दिख रही हैं तो कभी जीप पर चढ़कर दे रही है शानदार पोज. अपने वीकेंड को खुलकर इन्जॉय करतीं मलाइका का ये अंदाज इससे पहले ही शायद दिखा हो. 

वहीं मलाइका के चाहने वाले उनकी तस्वीरों को देख खिल उठे हैं. हालांकि मलाइका हॉलीडे पर किसके साथ गई हैं इसकी फिलहाल जानकारी नहीं है. लेकिन फिलहाल वो इस फ्री टाइम को काफी इन्जॉय कर रही हैं. 

जल्द अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर को 5 साल से मलाइका डेट कर रही हैं. भले ही शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को खूब छिपाया लेकिन अब दोनों इस रिलेशन को नाम देना चाहते हैं. दोनों शादी को लेकर प्लानिंग भी कर रहे हैं. इनका मानना है कि ये अपने रिश्ते के भविष्य पर बात करते हैं और हर तरह से अब आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. खबर है कि इसी साल नवंबर – दिसंबर में वो शादी कर दोबारा घर बसा सकती है. 2017 में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था वहीं बच्चे की कस्टडी मलाइका को मिली है.  

यह भी पढ़ेंः Samantha ने अपने सुपर बिजी डे से शेयर की शानदार फोटो, आपने देखी क्या?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें      

 

Trending news