Charu Asopa Rajeev Sen: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) इन दिनों एक बार फिर से तलाक की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. चारु जहां एक से बाद एक राजीव सेन के ऊपर गंभीर आरोप लगा रही हैं तो वहीं राजीव सेन भी चारु असोपा के ऊपर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. इस बीच राजीव और चारु असोपा के तलाक को लेकर सुष्मिता सेन ने कमेंट किया है. सुष्मिता सेन का बयान वायरल हो रहा है. सुष्मिता सेन ने राजीव और चारु के बारे में ऐसी बात कह दी कि उनका बयान जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुष्मिता सेन ने कही ये बात
पिंकविला से बात करते हुए चारु असोपा (Charu Asopa) ने कहा- 'सुष्मिता दीदी मेरा परिवार है और मेरे शादी में जो आ रही परेशानियों का जानती हैं. जब भी मेरी दीदी से बात हुई है तो उन्होंने मुझे खुद पर ध्यान देने की सलाह दी है. अगर मैं राजीव से दूर रहकर खुश हूं तो मुझे उनसे अलग हो जाना चाहिए.'


 



 



 


 


 


राजीव पर लगाए ये आरोप
चारु असोपा ने इंटरव्यू में राजीव सेन (Rajeev Sen) के ऊपर कई आरोप लगाए. इसके बारे में बताते हुए चारु असोपा ने कहा- 'प्रेग्नेंसी की शुरुआत में मैं बीकानेर थी. मेरी पीठ पीछे वो हमेशा कैमरा बंद कर दिया करते थे. जब भी मैंने ऐसा करने की वजह पूछी तो हमेशा ये कहकर टाल दी कि तुम मुझ पर बिग बॉस की तरह नजर रखना चाहती हो. जब प्रेग्नेंसी का आठवां महीना चल रहा था तो उसने मुझसे एक बार भी नहीं पूछा कि मैं क्या महसूस कर रही हूं. मैं ये सोचकर राजीव को कुछ नहीं कहती थी कहीं इनका मूड ना खराब हो जाए और कहीं ये घर छोड़कर ना चले जाएं.' आपको बता दें, इन दोनों के बीच कुछ दिन पहले भी तलाक होने वाला था लेकिन इन दोनों ने कैंसिल कर दिया था.


 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर