TMKOC 4 Thousand Episodes: साल 2008 में शुरू हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज भी लोगों के दिल में खास जगह रखता है. आज शो ने एक नया मुकाम हासिल कर लिया है. 4 हजार एपिसोड कंपलीट करने की खुशी स्टार कास्ट के साथ-साथ फैंस को भी है. बता दें कि असित कुमार मोदी समेत पूरी टीम इस उपलब्धि को खास तरीके से सेलिब्रेट कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

TMKOC शो ने पूरे किए 4 हजार एपिसोड


टीवी शो शुरू होते हैं और कुछ समय के अंदर बंद भी हो जाते हैं. पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि आज भी शो की टीआरपी कमाल की है. होली से लेकर दिवाली तक, हर एक खास दिन पर लोग अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर शो को देखते हैं. इस दौरान कुछ किरदार बदले, तो कुछ लंबे समय से लोगों को हंसाते नजर आ रहे हैं. 



असित कुमार ने किया दर्शकों का शुक्रिया 


असित कुमार मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "भगवान के आशीर्वाद और हमारे दर्शकों, शुभचिंतकों के प्यार और मेरी टीम की कड़ी मेहनत के साथ हम इस मील के पत्थर को हासिल करने में सक्षम हैं लेकिन पिक्चर अभी बाकी है दोस्तो. ये तो लग रहा है अभी शुरुआत है, आगे लंबी मंजिल बाकी है."


टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए असित कहते हैं, "4 हजार एपिसोड के मील के पत्थर तक पहुंचना अविश्वसनीय रूप से सुखद है. यह ऐसा कंटेंट बनाने के प्रति हमारे समर्पण को मजबूत करता है, जो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि भारत के सार की गहराई भी दिखाता है."